पुलिसवाले संग थे खूबसूरत पत्नी के अवैध संबंध, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

Etawah News,

उत्तर प्रदेश के इटावा में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पहले पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी फिर खुद फांसी के फंदे से झूल गया. एक घर से दो शव निकले तो परिवार में कोहराम मच गया.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है कि पत्नी के अवैध संबंधों के शक में पति ने उसकी हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद की भी जान दे दी. पूरा मामला इटावा के सैफई क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला चैनसुख का है, जहां बीती रात पति-पत्नी के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया.

पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की

जानकारी के मुताबिक, मृतक अवनीश उर्फ मनोज (30) ने पहले अपनी पत्नी सोनम की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद घर में छत पर लगे लोहे के जाल से रस्सी डालकर आत्महत्या कर ली. परिवार में दंपति का 8 वर्ष का एक बेटा बचा हुआ है. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हत्याकांड से पहले बनाया वीडियो

मृतक अवनीश ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया था. उस वीडियो में वो कहता है कि मेरी पत्नी सोनम के पड़ोस में रहने वाले सिपाही के साथ अवैध संबंध है और वह उसके साथ बात करती है. इसलिए मैंने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है और अब खुद आत्महत्या करने जा रहा हूं. वहीं, दूसरे वीडियो में अवनीश ने बेसुध पड़ी अपनी पत्नी को दिखाया और बच्चे को दिखाया. इसमें वो कहता है कि मेरी पत्नी मर चुकी है और इस हत्या का दोष परिवार और रिश्तेदारी में किसी को ना दिया जाए.

ट्रक ड्राईवर की पत्नी के थे अवैध संबंध !
मामले में मृतक के बड़े भाई संजीव कुमार ने बताया कि मेरा भाई ट्रक ड्राइवर था. वह दिल्ली जाने वाला था, उससे पहले ही घर में फांसी पर फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. पति-पत्नी का आपस में झगड़ा होता रहता था. चार-पांच महीने से वह घर पर ही रह रहा था. जिस पड़ोसी सिपाही पर आरोप लगाए हैं वह यहां नहीं रहता है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उधर, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सत्यपाल सिंह ने बताया कि पति और पत्नी ने शाम के समय झगड़ा किया था. दंपति का 8 वर्ष का एक बेटा है. उसकी उपस्थिति में झगड़ा हुआ. रात्रि में पति ने पत्नी का गला दबा दिया फिर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. बच्चे ने गेट खोला उसके बाद घर वालों को सूचना दी. फिलहाल, दोनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *