खूबसूरत पत्नी को चाहिए था सुंदर बच्चा, पति के संबंधों के बाद खाती थी गर्भनिरोधक गोली, देवर से होना था गर्भवती

खूबसूरत पत्नी को चाहिए था सुंदर बच्चा, पति के संबंधों के बाद खाती थी गर्भनिरोधक गोली, देवर से होना था गर्भवती

छतरपुर से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और छोटे भाई के भाग जाने का मामला दर्ज करवाया. साथ ही पुलिस से खुद को बीवी से बचाने की अपील भी की. आइये बताते हैं पूरा मामला.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

छतरपुर में रहने वाले एक शख्स ने थाने जाकर मदद मांगी है. सीताराम कॉलोनी में रहने वाले 28 साल के राजेंद्र कुशवाहा ने अपने परिवार के साथ एसपी ऑफिस में आवेदन दिया है.

राजेंद्र ने बताया कि दस साल पहले उसकी शादी मीना कुशवाहा से हुई थी. लेकिन अब उसकी पत्नी अपने देवर के साथ भाग गई है. दोनों अब उसे खुदखुशी की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में उसने मदद मांगी है कि अगर उसकी पत्नी और भाई कुछ कर लेते हैं तो ये उसकी जिम्मेदारी नहीं मानी जाए.

राजेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी को सुन्दर बच्चा चाहिए था. दस साल तक वो अपने पति के साथ गर्भनिरोधक खा कर रही. उसे अपने पति जैसा बच्चा नहीं चाहिए था. उसे अपने देवर जैसा हैंडसम बच्चा चाहिए था.

इस कारण मीना ने देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब घरवालों को इसकी भनक लगी तो दोनों भाग गए. अब पति का कहना है कि उसे दोनों से कोई मतलब नहीं है लेकिन अब वो राजेंद्र को खुदखुशी की धमकी दे रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *