Best Recharge Plan: 2GB डेटा के साथ मिलेगी 84 दिन की वैलिडिटी, फटाफट करवा लें ये सस्ते रिचार्ज प्लान्स

Jio Best Recharge Plan: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। ऐसे में अगर आप जियो का सस्ता और किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

आज हम आपको जियो का एक ऐसा किफायती प्लान बताते हैं इसमें लंबी वैलिडिटी, अधिक डेटा के साथ में फ्री OTT स्ट्रीमिंग की सुविधा मिल रही है। ऐसे में 1029 रुपये वाला रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट ऑपशन हो सकता है।

 

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कई सारे धांसू ऑफर मिलते हैं। इस प्लान में यूर्जस को 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानि 84 दिनों तक आपको डेली 2जीबी डेटा के साथ नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही OTT स्ट्रीमिंग की सुविधा मिल रही है।

 

जियो ग्राहकों को 1029 के रिचार्ज में फ्री ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी फायदा देता है। इसमें आपको अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ ही आपको इसमें जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस दिया जाता है।

 

इसके अलावा दूसरा 999 रुपए का रिचार्ज है। इस प्लान में यूजर्स को 98 दिन तक फ्री वॉयस कॉलिंग और 2GB डेटा मिलेगा। इसमें यूजर्स जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं। तीसरा रिचार्ज प्लान 859 का है। इसमें यूर्जस को 2GB डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ये रिचार्ज प्लान 84 दिनों तक चलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *