Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव ने प्रियंका से मांगा चु्म्मा, शर्म के मारे लाल हुई हसीना, देखें रोमांटिक वीडियो

Chumma Have Ki Have Baam song, ,

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। खेसारी ने अपनी दमदार एक्टिंग और गजब आवाज से करोड़ों दिलों में अपनी जगह बना ली है। खेसारी की सुपरहिट फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के इस गाने ‘चुम्‍मा हवे की हवे बाम’ धूम मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

डायरेक्‍टर रजीनश मिश्रा की सुपरहिट फिल्‍म के इस गाने को ‘एंटर10 रंगीला’ चैनल ने रिलीज किया है। गाने को खेसारी लाल यादव ने ही प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। गीत के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक भी रजनीश मिश्रा ने ही कम्‍पोज किया है।

‘चुम्‍मा हवे की हवे बाम’ एक प्‍योर रोमांटिक गाना है। खूबसूरत सहर अफशा इसमें गुलाबी रंग की कटआउट ड्रेस में नजर आ रही हैं। खेसारी अपने अंदाज में उन्‍हें छेड़ रहे हैं। खेसारी की एक खासियत ये है कि वह हर मौके पर कॉमेडी का तड़का जरूर लगाते हैं। इस गाने में भी ऐसा ही है। रोमांस के साथ-साथ उनके एक्‍सप्रेशंस गुदगुदाते भी हैं।

वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारी लाल यादव और सहर अफशा के अलावा अनिल शुक्‍ला, श्रद्धा नवल, सूर्या द्व‍िवेदी, नीलकमल सिंह, उदय तिवारी, रितु सिंह, ब्रजेश त्रिपाठी, मनोज सिंह टाइगर लीड रोल में हैं। फिल्‍म में आम्रपाली दुबे का एक आइटम नंबर भी है। जिस पर फिर कभी बात करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *