सीएम सैनी ने लिया बड़ा फैसला! BPL परिवारों की कर दी मौज…

हरियाणा में सीएम ने बांटे 30-30 गज के प्लॉट, इन लोगों को मिलेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है। हरियाणा के रोहतक जिले में सरकार इन परिवारों को मुफ्त में प्लॉट दे रही है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

हरियाणा के नायब सैनी की इस बड़ी योजना में इन परिवारों को काफी फायदा मिलने वाला है। इसमें हर व्यक्ति का अपना घर बनाने का सपना आज पूरा होने जा रहा है।

मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना में इन जिलों को मिलेगा फायदा

हरियाणा सरकार ने मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के चलते बीपीएल परिवारों को 30-30 गज के प्लॉट देने का ऐलान किया है। इसमें हरियाणा के इन जिलों रोहतक, झज्जर, जुलाना, सफीदों, गोहाना और रेवाड़ी के साथ महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, फतेहाबाद और सिरसा को भी शामिल किया जा रहा है।

इन परिवारों को मिलेंगे प्लॉट

सरकार ने हरियाणा के इन 14 जिलों में प्लॉट देने का ऐलान किया है। इसमें सरकार अंत्योदय परिवारों को 30-30 वर्ग गज के प्लॉट बांट रही है। सरकार इन गरीब परिवारों को आर्थिक सहायता के लिए अपना पक्का मकान बनाने के लिए प्लॉट दे रही है।

हरियाणा के परिवारों को इन योजनाओं का मिलेगा लाभ

सरकार हरियाणा के इन जिलों को काफी लाभ दे रही है। इसमें बीपीएल परिवारों को लाभ दिया जा रहा है। इस योजना में आवेदन करने के बाद सरकार इस योजना में बहुत जल्द काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *