हरियाणा में BJP सांसद पर जानलेवा हमला, कैंटर से कुचलने का प्रयास…जाने पूरा मामला 

हरियाणा में BJP सांसद पर जानलेवा हमला, कैंटर से कुचलने का प्रयास...जाने पूरा मामला 

Haryana News : हरियाणा में रोहतक के महम में बीते गुरुवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को जान से मारने का प्रयास किया गया। वह सिरसा से भाजपा उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा का नामांकन भरवाकर घर लौट रहे थे। इसी दौरा उनकी गाड़ी के पीछे एक केंटर लग गया।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राज्यसभा सांसद के गनमैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि केंटर ड्राइवर ने रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी को टक्कर मारने की नीयत से उनके घर तक उसका पीछा किया।

 

सांसद के ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी दौड़ाकर अपनी जान बचाई। जब सांसद को घर छोड़ने के बाद आरोपी केंटर का पीछा किया गया तो वह भाग गया।

पुराने बस अड्‌डे पर जाम में फंसी सांसद की गाड़ी

महम थाने में पुलिस ने इस वारदात को लेकर केस दर्ज कर लिया है। सांसद रामचंद्र जांगड़ा महम के रहने वाले हैं। उनके गनमैन हरदीप सिंह ने महम थाने में दी शिकायत में बताया कि 12 सितंबर को रामचंद्र जांगड़ा सिरसा में भाजपा उम्मीदवार का नामांकन पत्र दाखिल करवाकर रात को करीब 8 बजे पुराना बस अड्‌डा महम पहुंचे। वहां जाम लगा हुआ था।

हरियाणा में BJP सांसद पर जानलेवा हमला, कैंटर से कुचलने का प्रयास...जाने पूरा मामला 

गनमैन ने बताया कि जब वह सांसद की गाड़ी से उतर कर जाम खुलवाने के लिए गया तो वहां एक केंटर सड़क के बीच में खड़ा था।

गनमैन ने बताया कि उसका ड्राइवर बदतमीजी से बातें करने लगा। गनमैन हरदीप का कहना है कि ड्राइवर उन्हें धमकी दे रहा था कि ज्यादा बकवास की तो केंटर ऊपर चढ़ा दूंगा।

गाड़ी का पीछा कर टक्कर मारने का प्रयास

गनमैन ने कहा कि झगड़े की आशंका देख कर उसने कार को साइड में किया और ट्रैफिक जाम साफ करवाया। जब वह राज्यसभा सांसद को घर छोड़ने के लिए गाड़ी लेकर चला तो उनकी गाड़ी केंटर के पास से गुजरी।

इस दौरान केंटर ड्राइवर ने गाड़ी की खिड़की को पकड़ने का प्रयास किया। इसके बाद उसने केंटर से गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया।

नहीं देख पाए केंटर का नंबर

हरदीप सिंह का कहना है कि ड्राइवर केंटर लेकर लगातार उनके पीछे लगा था। जब सांसद रामचंद्र जांगड़ा को सुरक्षित घर छोड़कर आए तो केंटर ड्राइवर वहां से भाग गया। इसके कारण नंबर नहीं दिखाई दिया।

हरियाणा में BJP सांसद पर जानलेवा हमला, कैंटर से कुचलने का प्रयास...जाने पूरा मामला 

जांच में जुटी महम पुलिस

महम थाना प्रभारी सत्यपाल ने बताया कि राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी को टक्कर मारने की नीयत से पीछा करने की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। अभी तक केंटर ड्राइवर का पता नहीं लग पाया है। जल्द ही उसका पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *