Haryana : हरियाणा में निर्दलीय प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

Haryana : हरियाणा में निर्दलीय प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

Haryana News : हरियाणा के जींद जिले के उचाना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार दिलबाग संडील को जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार को दिलबाग संडील का रास्ता रोककर बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने निर्दलीय उम्मीदवार से कहा कि वह चुनाव को छोड़ दे , नहीं तो जान से मार देंगे।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इसके बाद दिलबाग संडील अपने समर्थकों के साथ लघु सचिवालय में पहुंचे। यहां उन्होंने एसपी को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

निर्दलीय प्रत्याशी दिलबाग संडील ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि 11 सितंबर को गांव लुदाना निवासी काला गाड़ी में सवार होकर आया और गाड़ी के ऊपर लगे लाउडस्पीकर पर उसके बारे में गलत शब्दों का प्रयोग किया और कहा कि वह लोगों के पैसे ठगता है।

उसे बदनाम करने की नीयत से इस तरह का दुर्व्यवहार किया है। जबकि उसके साथ मेरा कोई लेना देना नहीं है। उसने बताया कि फरवरी माह में भी उनके डीपी ग्रुप के कार्यालय में आया था और उसने कहा था कि चुनाव नहीं लड़ना है, नहीं तो उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा देंगे।

हरियाणा के जींद जिले के उचाना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार दिलबाग संडील
उचाना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार दिलबाग संडील

चुनावी कार्यालय से घर जा रहा था दिलबाग

दिलबाग ने बताया कि 11 सितंबर की रात को वह उचाना में अपने चुनावी कार्यालय से घर पर आ रहा था। जब वह हुडा के जलघर के पास पहुंचा तो रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो युवक मिले और उन्होंने गाड़ी रोक ली। जहां पर आरोपियों ने उसको नीचे आने के लिए कहा।

दिलबाग ने काला पर जताया शक

उनके कहने पर वह नीचे उतर गया और साइड में ले गए। युवकों ने धमकी दी कि वह उचाना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव को छोड़ दे, नहीं तो सको जान से मार देंगे। उसने बताया कि उसको शक है कि युवकों के पास उस समय हथियार था और उसको धमकी गांव लुदाना निवासी काला ने दिलाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *