Haryana News: हरियाणा में 5 साल की मासूम से डिजिटल रेप, आरोपी ने मोबाइल चलाने के बहाने बच्ची से की गंदी हरकरत

Haryana News

Haryana News: हरियाणा के रोहतक जिले में पांच साल की मासूम से डिजिटल रेप का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ दो बार डिजिटल रेप किया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामला में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहतक जिले में एक बच्ची के माता-पिता दोनों ही सुबह के समय नौकरी पर जाते हैं। रोजाना की तरह जब बच्ची के माता-पिता नौकरी करने गए तो पड़ोसी युवक ने इसी बात का फायदा उठा लिया। आरोप है कि आरोपी पांच साल की मासूम को मोबाइल चलाने के बहाने अपने कमरे में ले गया और आरोपी ने उसके साथ डिजिटल रेप की वारदात को अंजाम दिया।

जब बच्ची रोने लगी और कहा कि वह इसकी शिकायत अपने मम्मी-पापा से करते तो आरोपी बच्ची को छोड़कर कमरे से फरार हो गया। इसके बाद बच्ची रोती हुई पड़ोस में रहने वाली आंटी के पास पहुंची और उन्हें आपबीती बताई। यह सुनते ही महिला हैरान रह गई और तुरंत मामले की जानकारी बच्ची मां को फोन कर दी। इसके बाद बच्ची की मां घर आई और उसे लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची।

पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले आरोपी ने साल 2023 में दिवाली के दिन मिठाई खिलाने के बहाने से बच्ची को कमरे में बुलाया था और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था।लेकिन, पड़ोसियों के दबाव की वजह से महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी। जब आरोपी ने दोबारा फिर वो ही हरकत की तो महिला ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

क्या होता है डिजिटल रेप

पुलिस का कहना है कि डिजिटल रेप तब होता है तब किसी महिला या लड़की को कोई व्यक्ति बिना उसकी सहमति के उसके प्राइवेट पार्ट्स को उंगलियों या अंगूठे से छेड़ता है, तो इसे डिजिटल रेप कहा जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *