Mukesh Ambani House: इस वजह से Antilia के सिर्फ 26वें फ्लोर पर ही रहता है अंबानी परिवार, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Mukesh Ambani, Nita Ambani, 27th floor antilia, Rs 15000 crore Antilia, Antilia, Inside pictures of Mukesh Ambanis house, Mukesh Ambani Antilia, Mukesh Ambanis house, Nita Ambani house, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, एंटीलिया की कीमत, एंटीलिया की अंदर की तस्वीरें, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी

Mukesh Ambani House: बिजनेस मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का आलीशान घर एंटीलिया (Antilia) अक्सर चर्चा में रहता है। हर कोई उनके घर के बारे में जानना चाहता है। 15 हजार करोड़ से ज्यादा की लागत से बने इस 27 मंजिला इमारत में लगी हर चीज अपने आप में यूनिक है। आइए जानते हैं कि अंबानी परिवार घर की कौन से फ्लोर पर रहता है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया  का नाम अटलांटिक महासागर में स्थित इसी नाम के फैंटम आईलैंड से रखा है। अंबानी का यह घर (Antilia) साउथ मुंबई के बीचों-बीच बना हुआ है। यह घर इतना आलीशान है कि इसमें तीन हेलीपैड भी बनाए गए है। एंटीलिया से अंबानी परिवार मुंबई के आसमान और अरब सागर को आसानी से देख सकता है। इस घर की अंदर की तस्वीरें काफी कम सामने आती है।

37,000 वर्गमीटर में बना है मुकेश अंबानी का आलीशान घर

कहा जाता है कि मुकेश अंबानी ने अपना ये आलीशान घर करीब 37,000 वर्ग मीटर में बनाया है, जिसकी ऊंचाई 173 मीटर है। 27 मंजिला इस इमारत को जो बाहर से देखता है। वो देखता ही रह जाता है।

26वें फ्लोर पर रहता है अंबानी परिवार

खबरों की मानें, तो अंबानी परिवार अपने शानदार घर की 26वीं मंजिल पर रहता है। इस फ्लोर पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनके बड़े और छोटे रहते हैं। परिवार के सभी लोग इसी फ्लोर पर रहना पसंद करते हैं।

इस वजह से 26वें फ्लोर पर रहता है अंबानी परिवार 

खबरों की मानें, तो नीता अंबानी ने इस फ्लोर पर रहने का फैसला लिया है। वह चाहती थीं कि हर कमरे में अच्छी तरह से सूरज की रोशनी और हवा आ सके। ऐसा भी जाता है कि एंटीलिया की 26 वें फ्लोर पर केवल करीबी लोगों को ही जाने की परमिशन है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *