हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए धमाकेदार खुशखबरी! इन 10 हजार युवाओं को मिलेगी हरियाणा कौशल रोजगार में नौकरी

Haryana Kaushal Rojgar Nigam: हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए धमाकेदार खुशखबरी! इन 10 हजार युवाओं को मिलेगी हरियाणा कौशल रोजगार में नौकरी. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने युवाओं को अच्छी सौगात दी है। उन्होंने हरियाणा कौशल रोजगार निगम के एक बड़े हिस्से के करीब सात हजार युवाओं को अलग-अलग क्षेत्रों में नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र दिए हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सीएम नायब सिंह ने कई पदों के लिए नियुक्ति पत्र जारी किए हैं। उन पदों में 4216 अध्यापक, 650 चपरासी, 787 सफाई कर्मचारी, 466 चौकीदार, 226 पटवारी, 52 ड्राइवर, 50 शिफ्ट अटेंडेंट, 14 स्टाफ नर्स, 22 लीगल असिस्टेंट, 24 असिस्टेंट लाइनमैन की भर्ती शामिल है। इनके अलावा कई अन्य विभिन्न पद हैं।

हरियाणा कौशल रोजगार निगम में युवाओं के लिए नौकरियों की तैयारी बड़े पैमाने पर चल रही है। युवाओं को नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए पत्र दिए जा रहे हैं। आचार संहिता लागू होने से पहले ही इन लोगों की भर्ती की तैयारी की जा रही है।

ईमेल और मैसेज के जरिए भेजे जा रहे हैं संदेश

बताया जा रहा है कि युवाओं को ईमेल या मोबाइल पर मैसेज के जरिए नौकरियों के लिए संदेश भेजे जा रहे हैं। रोजगार कौशल में भर्ती के लिए आवेदन करने वाले युवाओं को अपने पंजीकृत ईमेल और मोबाइल पर संदेशों की जांच करनी चाहिए।

Sanju Dulgach

My Name is Sanju Dulgach and I have more than 5 Years experience in Digital Media. I worked websites like - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co and some more websites.

View all posts by Sanju Dulgach →

2 thoughts on “हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए धमाकेदार खुशखबरी! इन 10 हजार युवाओं को मिलेगी हरियाणा कौशल रोजगार में नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *