Haryana Election Result : हिसार की 7 विधानसभा सीटों पर बड़ा उलटफेर, तीसरे राउंड में आदमपुर से भव्य बिश्नोई आगे, हिसार से सावित्री जिंदल को बड़ी लीड

हरियाणा,

Haryana Election Result : हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर काउंटिंग शुरु हो चुकी है। हिसार जिले की 7 विधानसभा सीटों पर सुबह 8 बजे से काउंटिंग शुरु हो गई है। इसके लिए हिसार के महावीर स्टेडियम में काउंटिंग सेंटर बनाया गया है। पहले पोस्टल बैलट गिने गए। अब ईवीएम की गिनती शुरु हो गई है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सातों सीटों के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी, जिसमें कुल 70.58 % वोटिंग हुई। विधानसभा सीटवाइज देखें तो सबसे ज्यादा वोटिंग नारनौंद सीट पर हुई थी, जबकि हिसार सीट पर सबसे कम वोटिंग हुई।

किस सीट पर कौन आमने-सामने

हिसार विधानसभा सीट पर भाजपा के डॉ. कमल गुप्ता, कांग्रेस के रामनिवास राड़ा और निर्दलीय सावित्री जिंदल आमने-सामने हैं। नारनौंद विधानसभा सीट पर भाजपा के कैप्टन अभिमन्यु और कांग्रेस के जस्सी पेटवाड़ में टक्कर है। हांसी में भाजपा के विनोद भयाना और कांग्रेस के राहुल मक्कड़ में टक्कर है।

बरवाला में भाजपा के रणबीर गंगवा और कांगेस के रामनिवास घोड़ेला आमने-सामने हैं। आदमपुर में भाजपा के भव्य बिश्नोई और कांग्रेस के चंद्रप्रकाश में टक्कर है। नलवा में भाजपा के रणधरी पनिहार और कांग्रेस के अनिल मान में टक्कर है। उकलाना में कांग्रेस के नरेश सेलवाल और भाजपा के अनूप धानक उम्मीदवार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *