Haryana News: हरियाणा में शराब ठेकेदार के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या, पूर्व सरपंच समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Haryana News: हरियाणा के रोहतक से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां महम के सीसर खास गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक का रास्ता रोका और फिर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

जानकारी के मुताबिक गांव सीसर खास निवासी 27 वर्षीय सुनील कुमार रविवार देर रात बाइक पर सवार होकर शराब ठेके पर देखरेख के लिए जा रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोका और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां लगने से सुनील की मौके पर ही मौत हो गयी। इस मामले में मृतक के चेचेरे भाई नवीन ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में नवीन ने बताया कि वो शराब ठेके पर देखरेख का काम करता है।

 

 

ठेका गांव सीसर-बड़ेसरा रोड पर है। रविवार रात को उसका भाई सुनील कुमार ठेके पर देखरेख के लिए बाइक से गया था। इसी दौरान गांव सीसर खास के ही करीब कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोका और ताबड़तोड़ गोलियां मारीं। सुनील के सिर समेत अन्य अंगों पर गोलियां लगीं, जिससे उसकी मौत हो गई। ये हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर पूर्व सरपंच जयभगवान समेत 14 नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुटी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *