Haryana news : हरियाणा के सिरसा में चोर गिरोह काबू, SHO सत्यवान ने प्रभार संभालते ही तोड़ा चोर नेटवर्क गैंग, 4 आरोपी काबू

Haryana news : पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण द्वारा गठित सयुंक्त पुलिस टीम ने शहर थाना सिरसा तथा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में हुई चोरी की घटनाओं को सुलझाते हुए एक चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस संबंध में गिरोह के चार सदस्यों को काबू कर 7 वारदातों का खुलासा किया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए शहर थाना सिरसा प्रभारी उप निरीक्षक सत्यवान ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान विपिन कुमार पुत्र दुलीचंद, वीर सिंह पुत्र ओमप्रकाश, गोपी पुत्र राजेंद्र सिंह निवासियान गांव पंजुआना तथा सगनप्रीत सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी कोट कपूरा ,पंजाब के रूप में हुई है।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान शहर सिरसा के नोहरिया बाजार, चत्तरगढ़ पट्टी प्रेम नगर क्षेत्र में हुई करीब 7 बारदातों को करना कबूल किया है ।

उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान चोरी की अनेक वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर कुछ नगदी तथा सोना चांदी के जेवरात बरामद किया गया है । उन्होंने बताया कि शहर सिरसा में हुई इन चोरी की घटनाओं पर कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने शहर थाना सिरसा तथा सीआईए की विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि गठित की गई पुलिस टीम ने जांच के दौरान महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और घटना के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने बीती 23 जून की रात्रि को नोहरिया बाजार क्षेत्र में स्थित सेठ नंदलाल वाली गली में स्थित एक घर से लाखों रुपए की नगदी ,सोने- चांदी के जेवरात की चोरी की थी।

उन्होंने बताया कि बीती 6 जुलाई की रात्रि को नोहरिया बाजार की बावड़ी वाली गली स्थित एक मकान से सोना चांदी के जेवरात व नगदी चोरी की थी ।

 

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चतरगढ़ पट्टी व प्रेम नगर क्षेत्र में स्थित चार मकानों से नगदी ,सोने चांदी के जेवरात,लैपटॉप,मोबाइल फोन इत्यादि की चोरी की थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपीयान को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान बाकी चोरीशुदा सामान भी बरामद किया जाएगा तथा उनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *