Haryana : पेरिस ओलंपिक तीरंदाजी खिलाड़ी भजन कौर को हरियाणा के CM ने बधाई के साथ भेजा 5 किलो घी

Haryana News: फांस की राजधानी पेरिस में हो रहे ओलंपिक खेलों में सिरसा जिले के ऐलनाबाद की तीरंदाज भजन कौर भाग ले रही है। ओलंपिक खेलों के लिए क्वालीफाई करने वाली भजन कौर के परिजनों को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शनिवार को बधाई संदेश भेजा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
 

इसी के साथ ही पांच किलो वीटा घी भेंट किया है।
जुड्डो कोच सीमा रानी के नेतृत्व में क्रिकेट कोच शंकर, हैंडबाल कोच अशोक कुमार, तलवारी बाजी कोच मुनीष राणा ने सीएम नायब सैनी द्वारा दिए गये संदेश को भेंट किया।

 

आपको बता दें कि भजन कौर ने तुर्की के एंटाल्या में हुए अंतिम ओलंपिक क्वालिफायर मुकाबले में स्वर्ण पदक जीतकर व्यक्तिगत स्पर्धा में कोटा हासिल कर लिया है। क्वालिफायर मुकाबले के दौरान भजन कौर ने इस्लामी गणराज्य ईरान की शीर्ष वरीयता हासिल खिलाड़ी मोबिना फल्लाह को 6-2 से हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया था।

 

 

 

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रतियोगिता में प्रति देश केवल एक व्यक्तिगत कोटा की अनुमति थी। तीरंदाज भजन कौर के असाधारण प्रदर्शन ने देश के लिए यह स्थान हासिल कर लिया है। प्रतियोगिता के दौरान भजन कौर ने पूरे आयोजन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

 

स्वजनों में खुशी का माहौल

 

पेरिस ओलंपिक में भाग ले रही भजन कौर की इस उपलब्धि पर उनके स्वजनों में खुशी का माहौल है। भजन कौर के पिता भगवान सिंह ने बताया कि ओलंपिक में भाग ले रही भजन कौर देश के लिए पदक जीतेगी। इसके लिए वह लगातार कड़ी मेहनत की है।

 

पेरिस ओलंपिक में भाग ले रही भजन कौर ने कहा कि मेरा टारगेट ओलंपिक में पदक हासिल करना है। इसके लिए काफी समय से संघर्ष कर रही है। मेरा ये सपना जरूर पूरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *