Haryanvi Dance: सपना चौधरी झन्नाटेदार डांस से मचाया तहलका, मूव्स देख बेकाबू हुई भीड़, देखें वीडियो

सपना चौधरी

सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

वह जब ख‍िलख‍िलाकर हंसती हैं, तो ऐसा लगता है मानो तेज हवाओं से सरसों के खेत में हलचल सी मचा दी हो। हरियाणवी रागनी की इस हूर का ऐसा ही बेहतरीन अंदाज इस वीडियो में देखने को मिलता है। वह स्‍टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और यकीन मानिए, हर सेकेंड के साथ आपकी धड़कन बढ़ती चली जाएगी।

यूट्यूब पर ‘सपना स्‍टूडियो’ नाम के चैनल ने इस डांस वीडियो को एक साल पहले 2023 में रिलीज किया था। वैसे तो यह आयोजन कहां हुआ है, इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन सपना चौधरी जिस स्‍टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, उसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का बैनर लगा है, जिस पर परिवर्तन यात्रा लिखा है। साथ ही वसुंधरा राजे की भी तस्‍वीर है। लिहाजा, साफ है कि यह राजस्‍थान के किसी इलाके का है।

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने ‘शक्‍की बलमा’ पर परफॉर्म कर रही हैं। स्‍टेज पर आते ही वह अपनी मोहक मुस्‍कान ने दर्शकों का दिल लूट लेती हैं। आयोजन में पहुंचे लोग सपना के साथ उनकी मस्‍ती में झूम रहे हैं। सपना ने एक बार फिर से अपनी परफॉर्मेंस से जादू बिखेरने का काम किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *