HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार में 8वीं पास के लिए बंपर भर्ती! सबसे पहले करें आवेदन

HKRN: हरियाणा के बेरोजगार युवाओं के लिए बहुत अच्छी नौकरी का अवसर निकाल कर सामने आ रहा है हम आपको बता दे की हरियाणा सरकार ने पिछले 3 महीना से HKRN में कोई भी भर्ती नहीं लेकर आया है परंतु अब ऐसा नहीं है हरियाणा कौशल रोजगार में पिछले 3 महीने से कोई भर्ती नहीं आई है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

क्योंकि cm खट्टर के पद पर रहने से हरियाणा कौशल रोजगार में विभिन्न पदों पर निम्नलिखित भारतीय चलाई जाती थी जो बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी रहती थी अबकी बार हरियाणा क्वेश्चन रोजगार में 10 दिन का समय दिया जाएगा जिसमें आप अपनी तैयारी कर पेपर भी दे सकते हैं।

आपका चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा जिसमें सबसे पहले आपका मेरिट लिस्ट लागू होगी उसके बाद आपके डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किए जाएंगे अगर इसमें हम आयुषी मां की बात करें तो इसमें कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा इसमें 45 वर्ष होने चाहिए तभी आप इसका फायदा उठा सकते हैं।

हरियाणा कौशल रोजगार में चपरासी और सफाई कर्मचारी के पदों पर भर्ती की जाने वाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए काम करने के लिए या फिर आवेदन करने के लिए इच्छुक है वह कुछ टाइम बाद नोटिफिकेशन जारी होगा नोटिफिकेशन पढ़ कर आवेदन कर सकते हैं. चपरासी और सफाई कर्मचारियों के लिए कम से कम आठवीं पास होना अनिवार्य है और दसवीं पास होना अनिवार्य है.

इइसमें कम से काम उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष होनी चाहिए और ज्यादा ज्यादा 42 वर्ष होनी चाहिए. उनके पास बीपीएल राशन कार्ड परिवार पहचान पत्र आधार कार्ड एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट सेट नंबर आदि दस्तावेजों की जरूरत होगी.

नोटिफिकेशन जारी होने के बाद जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक है वह है हरियाणा कौशल रोजगार की ओरिजिनल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकता है और अपने सरकारी नौकरी पा सकता.

Sanju Dulgach

My Name is Sanju Dulgach and I have more than 5 Years experience in Digital Media. I worked websites like - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co and some more websites.

View all posts by Sanju Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *