Honey Trap: रसूखदार व रिटायर्ड कर्मचारियों के घर भेजते थे खूबसूरत महिलाएं, ब्लैकमेल कर वसूलते थे मोटी रकम, गिरफ्तार

Honey Trap: छत्तीसगढ़ के बौलादाबाजार में कुछ महीने पहले हनीट्रैप का मामला सामने आया था। सिटी कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर प्रकरण की जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया है कि प्रकरण का सरगना फरार आरोपित के साथ महान, मोंटी उर्फ प्रत्यूष, दुर्गा और दूसरे आरोपी खूबसूरत महिलाओं को रसूखदार व रिटायर्ड कर्माचरियों के घर भेजते थे।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

पुलिस ने इस हनीट्रैप मामले में फरार आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का नाम पुष्पमाला है जो शिव मंदिर बलौदाबाजार करी रहने वाली है। इससे पहले पुलिस ने 3 युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया था।

 

ये गिरोह लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलते थे। अभी इस गिरोह का मास्टरमांइड समेत कई फरार है। पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

लोगों को फंसाते के बाद उनकी अश्‍लील फोटो या वीडियो खींचकर उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम उगाही की जाती थी। इस प्रकरण में पहले कुल चार आरोपितों महान, दुर्गा, मोंटी उर्फ प्रत्यूष एवं रवीना को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनसे पूछताछ पर बलौदाबाजार शहर में भयादोहन कर लाखों रुपए की वसूली करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *