महिला के साथ दरिंदगी, पति ने करवाया 50 से ज्यादा लोगों से पत्नी के साथ घिनौने काम…

महिला के साथ दरिंदगी, पति ने करवाया 50 से ज्यादा लोगों से पत्नी के साथ घिनौने काम...

Hindi News : एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है उसकी पत्नी के साथ 50 से ज्यादा लोगों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

फिलहाल उस पर अपनी पत्नी को बार-बार नशीली दवा देने और उसके साथ बलात्कार करने के साथ-साथ दर्जनों अन्य पुरुषों द्वारा उसका बलात्कार कराने के आरोप में मुकदमा चलाया गया है।

70 साल की एक फ्रांसीसी महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने उसे बेहोश करने के लिए दवा देकर उसके साथ बलात्कार करने के लिए एक दर्जन से अधिक अजनबियों को ऑनलाइन भर्ती किया।

71 वर्षीय आरोपी फ्रांस की बिजली कंपनी EDF का पूर्व कर्मचारी है। उसके साथ ही इस मामले में 50 अन्य लोगों के साथ बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है।

महिला के वकीलों में से एक एंटोनी कैमस ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि महिला ने 10 साल तक बलात्कार सहा और उसे दुर्व्यवहार के बारे में पता नहीं चला क्योंकि उसे बेहोश किया गया था। उसके वकीलों का कहना है कि महिला को इतना अधिक बेहोश किया गया था कि उसे बार-बार होने वाले दुर्व्यवहार के बारे में पता ही नहीं चला।

अजनबियों को काम पर रखा

जानकारी के मुताबिक, यह दुर्व्यवहार 2011 में शुरू हुआ जब दंपति पेरिस के पास रह रहे थे और दो साल बाद उनके माज़ान में शिफ्ट होने तक जारी रहा। Police द्वारा खोजे गए चैट लॉग से पता चला कि उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी का यौन उत्पीड़न करने के लिए अजनबियों को काम पर रखने के लिए coco.fr नामक एक अब-निष्क्रिय साइट का उपयोग किया था। पति ने महिला को ट्रैंक्विलाइज़र, एंजाइटी कम करने वाली दवा टेमेस्टा दी।

आरोपियों को दिये थे निर्देश

आरोपी पति ने पुरुषों से यह भी कहा कि जब वे रात में महिला के साथ दुर्व्यवहार करें तो उसे न जगाएं। अन्य निर्देशों में किसी भी आफ्टरशेव या सिगरेट की गंध की अनुमति नहीं थी और उन्हें उसे छूने से पहले अपने हाथ गर्म करने थे और रसोई में कपड़े उतारने थे ताकि वे अपने कपड़े बाथरूम में न छोड़ें।

अभियोजकों के अनुसार, संदिग्ध ने खुद भी महिला का बलात्कार किया, उन्हें रिकॉर्ड किया और अन्य पुरुषों को अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

मामले का खुलासा

सितंबर 2020 में Police ने महिला के पति की जांच शुरू की जब उसे एक शॉपिंग सेंटर में तीन महिलाओं की स्कर्ट के नीचे सीक्रेटली फिल्म बनाते हुए पकड़ा गया था। Police ने उसके कंप्यूटर की तलाशी ली।

जहां उन्हें शख्स की पत्नी की हजारों तस्वीरें और वीडियो मिले। तस्वीरों और वीडियो में वह बेहोश थी। रिकॉर्डिंग में बलात्कार की कई घटनाओं का खुलासा हुआ। यह सब कुछ माज़ान में उनके घर में हुआ था।

Police ने बलात्कार के 92 मामलों में शामिल 72 लोगों की पहचान की जबकि 51 संदिग्धों को औपचारिक रूप से हिरासत में लिया गया। आरोपियों की उम्र 21 से 68 साल के बीच है। जिनमें एक फोर्कलिफ्ट ड्राइवर, अग्निशमन अधिकारी, कंपनी के कार्यकारी और पत्रकार सहित विभिन्न व्यवसायों में थे।

खिलाता था नशीली दवा

आरोपियों ने दावा किया कि उन्हें लगा कि वे केवल सहमति से कपल की फैन्टेसीज को पूरा कर रहे थे। हालांकि, आरोपी पति ने Police को बताया कि उन लोगों को पता था कि उसकी पत्नी को उसकी जानकारी के बिना नशीला पदार्थ दिया गया था।

बुलाये गए लोगों में से केवल तीन आदमी बिना कुछ किए ही चले गए, जबकि अन्य ने महिला का रेप किया।

आरोपी शख्स पर 1991 में भी हत्या और बलात्कार का आरोप लगाया गया था जिससे वह इनकार करता है। उस पर 1999 में बलात्कार के प्रयास का भी आरोप लगाया गया है, जिसे उसने डीएनए टेस्ट के बाद स्वीकार किया।

विशेषज्ञों ने कहा कि आदमी मानसिक रूप से बीमार नहीं लगता लेकिन एएफपी द्वारा देखे गए दस्तावेजों के मुताबिक, विशेषज्ञों ने कहा कि वह महिला पर खुद को ताकतवर साबित करना चाहता था। फिलहाल इस मामले की सुनवाई दिसंबर तक चलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *