Jio New Recharge Plan: 25% महंगाई के बाद भी जियो का 72 दिनों का नया प्लान देगा आपको अनलिमिटेड बेनिफिट्स!

Jio New Recharge Plan: जियो कंपनी ने 3 जुलाई 2024 से सभी रिचार्ज प्लान को करीब 25% महंगा कर दिया है। ऐसे में सभी ग्राहक इन बढ़ी हुई कीमतों से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा पैक वाले ज्यादातर रिचार्ज प्लान काफी महंगे कर दिए गए हैं। ऐसे में ग्राहकों को राहत देने के लिए जियो कंपनी ने 72 दिनों का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग डेटा के साथ कई फायदे भी दिए जा रहे हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

JIO 72 Days Recharge Plan

इस समय पूरे भारत में जियो कंपनी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, इसके करोड़ों ग्राहक हैं, हाल ही में इन्होंने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसके बाद सभी पुराने रिचार्ज प्लान बंद कर दिए गए हैं, ऐसे में जियो कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जो 72 दिनों तक चलता है, यहां इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है, इसके अलावा यूजर्स को कई अन्य फायदे भी दिए जाते हैं।

जियो 749 रुपये रिचार्ज प्लान

जियो कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए 749 का नया रिचार्ज प्लान शुरू किया है, जिसमें आपको 72 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आप इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं, यहां आपको डेटा भी मिलता है। आप रोजाना 2 जीबी इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं, साथ ही जब प्रीपेड यूजर इस पेज से रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें 20 जीबी एक्स्ट्रा डेटा का लाभ मिलता है।

ऐसे में आप समझ सकते हैं कि एक बार रिचार्ज करने पर आपको इस रिचार्ज प्लान से 144 जीबी डेटा के साथ-साथ 20 जीबी डेटा एक्स्ट्रा मिलता है। कुल मिलाकर आपको यहां 164 जीबी डेटा मिलता है। अगर आप इस प्लान को रिचार्ज करते हैं, तो आपको यहां अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलता है।

ये भी पढ़े: हरियाणा के इस जिले में बनेगा करोड़ों का हाईटेक इलेक्ट्रिक बस डिपो, जानिए कौन-कौन सी सुविधाएं होंगी!

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि जियो कंपनी ने आखिरी बार 2.5 साल पहले रिचार्ज प्लान महंगे किए थे। उसके बाद से यह लगातार ग्राहकों को अच्छी सर्विस दे रही है। ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी सर्विस भी मिलती है, जिसमें अगर वह कोई भी 5जी रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करते हैं, तो उन्हें डेली लिमिट के अलावा अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलता है। ऐसे में जियो कंपनी द्वारा इस तरह से रिचार्ज महंगा करना ग्राहकों के लिए परेशानी का सबब बनने वाला है।

One thought on “Jio New Recharge Plan: 25% महंगाई के बाद भी जियो का 72 दिनों का नया प्लान देगा आपको अनलिमिटेड बेनिफिट्स!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *