Kal Ka Rashifal, 7 October 2024: जानें कल कैसा रहेगा आपका दिन?

Kal Ka Rashifal, 7 October 2024: जानें कल कैसा रहेगा आपका दिन?

कल सोमवार का दिन कई राशि के जातों के लिए खुशियों भरा रहने वाला है। मेष राशि वालों को बिजनेस को लेकर भाग दौड़ करनी पड़ सकती है। जानिए कल मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन कैसा रहने वाला है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

मेष राशि कल का राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन नुकसानदायक रहने वाला है, कार्य क्षेत्र में आपको किसी बात के लिए झूठा साबित किया जा सकता है, यदि ऐसा हो, तो आप उसमें अपनी बात अपने बॉस के सामने अवश्य रखें, आपके कुछ डिसीजन गलत रहेंगे, जिनको लेकर आपको पछतावा होगा, संतान आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे, जीवनसाथी को कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है, यदि ऐसा हो, तो उसको लेकर आप लापरवाही बिल्कुल ना दिखाएं आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है, जो आपको समस्या देगा.

वृषभ राशि कल का राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है, जीवन साथी के करियर को लेकर यदि आप परेशान चल रहे थे, तो उनके लिए आप किसी व्यवसाय को करने के बारे में सोच सकते हैं, आपको यदि कुछ टेंशन चल रही थी, उसका सर आपका काम पर भी पड़ेगा आप अपने आस पड़ोस में किसी बेवजह की बात बाद में ना पड़े और यदि किसी काम को लेकर आपने जोखिम उठाया, तो इससे आपको बाद में नुकसान हो सकता है, यदि आप किसी संपत्ति की खरीदारी करने जा रहे हैं, तो उसके जरूरी कागजातों तो का निरीक्षण अवश्य करें.

मिथुन राशि कल का राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन सामान्य रहने वाला है, आप किसी नए काम में हाथ आजमाने के बारे में सोच सकते हैं, जीवनसाथी से आप किसी बात को लेकर कहासुनी में ना पड़े, नहीं तो उसका असर आपके रिश्तो पर भी पड़ेगा, आपको अपने बिजनेस में कोई नुकसान झेलना पड़ सकता है, आपके शत्रु आपको परेशान करने में लगे रहेंगे, जिस कारण वह आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र भी रच सकते हैं, आपको किसी वाद विवाद की स्थिति पर पूरा ध्यान देना होगा.

कर्क राशि कल का राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन बेहतर रहने वाला है, कोई कानूनी मामला यदि आपको लंबे समय से परेशान कर रहा था, तो वह काफी हद तक दूर होता दिख रहा है, आपका कोई मित्र आपके घर आ सकता हैं, परिवार में लोगों को आपकी बात खूब पसंद आएगी, आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा, आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में सोच विचार कर सकते हैं, जिसमें आप अपने भाइयों से बातचीत अवश्य करें, आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा.

सिंह राशि कल का राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला जुला रहने वाला है, प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, आप कोई नया काम कर सकते हैं, आपके सहयोगी कामों में आपका पूरा साथ देंगे और आपको अपने किसी परिवार के दूर रह रहे सदस्य की याद सता सकती है, आपको नौकरी से संबंधित कामों को लेकर मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, तो उसके साथ-साथ आप अपने शत्रुओं पर भी ध्यान अवश्य दें.

कन्या राशि कल का राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन लाभदायक रहने वाला है, नौकरी को लेकर यदि आप कही बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो वह आपके लिए अच्छी रहेगी, आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी, क्योंकि आपका डूबा हुआ धन आपको मिल सकता है, लेकिन कार्य क्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि परिवार में यदि कुछ समस्या लंबे समय से चल रही थी, तो उनसे आपको राहत मिल सकती है, सामाजिक कार्यक्रमों में आपकी काफी रुचि रहेगी, जिससे लोग आपके लिए काफी सहयोगी रहेंगे, बिजनेस में यदि आपको किसी से कोई मदद की आवश्यकता होगी, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी.

तुला राशि कल का राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है, आपको किसी वाद विवाद से दूर रहना बेहतर रहेगा, आपके धन को लेकर यदि आप योजना बनाकर नहीं चलेंगे, तो आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है, आपको किसी सदस्य के करियर में अच्छा उछाल देखने को मिलेगा, आपकी कोई पुरानी गलती जीवनसाथी के सामने आ सकती है, जिसके लिए आपको उनसे माफी मांगने पड़ेगी, आप जल्दबाजी में कोई गड़बड़ी कर सकते हैं, जिसके बाद आपको अपने बॉस से नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि कल का राशिफल
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है, आपके कई काम एक साथ आने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, आपको अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देना होगा, यदि कोई समस्या हो, तो आप उसको लेकर लापरवाही बिल्कुल ना दिखाएं, आप अपने नाजुक अंगों पर पूरा ध्यान दें, आपकी आंखें इस समय में आपको परेशान कर सकती हैं, आपकी किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आपके लिए काफी अच्छी रहेगी, आपको बेवजह की टेंशनों से मुक्ति मिलेगी.

धनु राशि कल का राशिफल
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही सावधानी से चलने के लिए रहेगा, आपके कुछ विरोधी आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, राजनीति में कार्यरत लोगों को अपनी आंखों व कान खुले रखकर कामों को करना होगा, आपको किसी सम्मान की प्राप्ति होने से आपको खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, परिवार में आपके लिए कोई सरप्राइज पार्टी का आयोजन हो सकता है, आपकी जीवनसाथी आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे, जिससे आपको काम करने में आसानी होगी.

मकर राशि कल का राशिफल
मकर राशि के जातकों को कल भाग दौड़ अधिक रहेगी, उनके कामों को करने में कुछ विघ्न भी अवश्य आएंगे, लेकिन वह उनसे घबराएं नहीं, वह हिम्मत रखकर आगे बढ़े, आपकी संतान आपके लिए कोई गिफ्ट लेकर आ सकती है, नौकरी में भी बदलाव के लिए आज दिन अच्छा रहेगा, आपको किसी नए काम में इन्वेस्टमेंट करने से अच्छा बेनिफिट मिलेगा, आपके सहयोगी आपकी बातों पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको काम करने में मजा आएगा.

कुंभ राशि कल का राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रहेगा, आपकी शाखा में सम्मान में वृद्धि होगी, आप अपने घर के कामो में कुछ बदलाव कर सकते हैं, बिजनेस में भी आपकी आपके पार्टनर से खूब पटेगी, जिससे आप दोनों के आईडिया खुब काम आयेगे, आपको किसी नौकरी से संबंधित काम को लेकर कहीं बाहर जाना पड़ सकता है, आप अपनी जिम्मेदारियां को पूरा करने से पीछे नहीं हटेंगे.

मीन राशि कल का राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन समस्याओं को लेकर आने वाला है, आपके कामों में कुछ नये विरोधी बढ सकते हैं, जो आपको परेशानी दिखाएगें, परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आपको भाग दौड़ अधिक रहेगी, आप किसी मामले में वाद विवाद में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है, जीवनसाथी के व्यवहार में आपको कुछ बदलाव लगेगा, जो आपको परेशानी देगा, आपका कोई मित्र आपके लिए निवेश संबंधी योजना को लेकर आ सकता है, जिसमें आप सोच समझकर ही निवेश करें.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *