Relationship Tips: सुबह- सुबह स्त्री और पुरुष को करना चाहिए ये काम, हमेशा रहेंगे खुशहाल

सुबह- सुबह स्त्री और पुरुष को करना चाहिए ये काम

Relationship Tips: शादी के बाद एक दूसरे के लिए अहमियत बढ़ जाती है। पत्नी अगर पति की हर पसंद और नापसंद का ख्याल रखती है तो वो भी चाहती है कि उसका पार्टनर उसका ख्याल रखें और उसके साथ वक्त बिताएं। मगर आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में एक दूसरे के लिए टाइम निकालना बेहद मुश्किल हो जाता है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इसी वजह से पार्टनर्स में झगड़ों और अलगाव की संभावना बढ़ जाती है। अगर आप पूरे दिन में अपने पति या फिर अपनी पत्नी के लिए टाइम नहीं निकाल पाते तो आज हम आपको बताएंगे की सुबह- सुबह उठते ही आप कैसे अपने पार्टनर को खुश कर सकते है, और ये काम करके आपका शादीशुदा जीवन भी एकदम खुशी-खुशी बीतेगा।

मॉर्निंग विश करें

अच्छे से अपने दिन की शुरुआत करने के लिए कपल्स को एक-दूसरे को सुबह उठते ही मॉर्निंग विश कहने की आदत बना लेनी चाहिए। जब आपका पार्टनर आपको सुबह उठते ही मुस्कुराकर शुभ दिन की कामना करता है, तो आप भी अच्छा महसूस करेंगे और पूरे दिन को ताजगी के साथ बिताएंगे।

चाय या कॉफी बना कर सरप्राइज करें

काम के कारण आप दिन भर अपने पार्टनर से बात नहीं कर पाते हो सकता है और शाम को काम के थकान के कारण आप उनसे ठीक से बात नहीं कर पाते हों। यह भी संभव है कि आप दोनों मिलकर लंच और रात का खाना नहीं कर पाएं, लेकिन सुबह का नाश्ता हमेशा आपको एक-दूसरे के करीब रखेगा। कभी-कभी आप सुबह की चाय या कॉफी बना कर भी अपने पार्टनर को सरप्राइज कर सकते हैं।

एक साथ समय बिताना और तारीफ

आप नाश्ता बनाते समय मिलकर रसोई में एक साथ वक्त बिता सकते हैं। यहां एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना कपल्स के बीच प्यार को कभी कम नहीं होने देता। हर व्यक्ति को अपनी प्रशंसा सुनकर खुशी होती है। अगर आपका पार्टनर आपकी प्रशंसा करता है, तो आपका प्यार बढ़ता है। ऐसे में वे महसूस करेंगे कि चाहे आप कितने भी व्यस्त हों, आप उन्हें ध्यान में रखते हैं।

 

 

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *