Muskan baby Dance: ‘तेरी जोगन बनगी’ रागनी पर मुस्कान बेबी ने दिखाएं कातिलाना मूवस, डांस देख जागे ताऊ के अरमान

Muskan baby Dance: सपना चौधरी रागनी कंपीटिशिन की रानी है। आपने अक्सर हरियाणवी डांसर्स को रागनी पर झूमते हुए देखा होगा। सपना चौधरी की तरह मुस्कान बेबी उन चुनिंदा डांसर्स में से है जिसके स्टेड पर चढ़ते ही हजारो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। मुस्कान बेबी अपनी रागनी में लोकगीतों को महत्व देती है। मुस्कान का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

मुस्‍कान बेबी का यह नया वीडियो ‘ठुमका मस्‍ती’ चैनल ने एक दिन पहले बुधवार, 27 मार्च को ही शेयर किया है। आयोजन नया है, हालांकि, यह कहां की रागनी है और कब आयोजित हुई थी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहर‍हाल, स्‍टेज पर लगे बैनर से पता चलता है कि पेप्‍सी शर्मा एंड पार्टी वहां परफॉर्म करने पहुंची थीं। जिसका हिस्‍सा बनकर मुस्‍कान बेबी भी गई हैं।

 

वीडियो में हम मुस्‍कान बेबी को खूबसूरत लोकगीत ‘तेरी जोगन बनगी’ पर परफॉर्म करते हुए देखते हैं। यह गीत हरियाणा, राजस्‍थान और यूपी के ग्रामीण इलाकों में बहुत चर्चित है। इसे विकास ने गाया है। उन्‍होंने ही इसका संगीत भी तैयार किया है और बोल भी लिखे हैं। डांस वीडियो में मुस्‍कान बेबी की खूबसूरती और उनका अंदाज एक बार‍ फिर दिल जीत लेता है।

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *