OYO Rooms: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ OYO जाने से पहले, जान लेगी खबर उड़ जाएंगे होस

OYO Rooms: हम जब भी कहीं घूमने जाते हैं तो ठेरने के लिए Hotel Book करते हैं. आजकल होटल बुक करने का सबसे आसान तरीका oyo ऐप हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

लेकिन एक ऐसी घटना घटी है जो आपको oyo से Hotels booking करने से पहले 101 बार सोचे पड़ेगा. इस पूरी घटना को लेकर शख्स ने एक पर एक post शेयर की है जो कि हम आपको बताने वाले हैं.

अमित चान सीकर सोशल मीडिया पर साइट X पर मेकमायट्रिप के जरिए हुए होटल बुक करी थी हालांकि जब मैं होटल पहुंचे तो देख कर हैरान रह गए.

क्योंकि वहां उन्हें खट खट की ध्वनि सुनाई दे रही थी, जब अमित वहा पहुंचा, तो होटल अभी निर्माण दिन था घटना के बारे में पोस्ट करने के बाद यह वायरल हो गया और लोग अपने-अपने कॉमेंट्स पर दे रहे हैं.

अभी मैं अपनी Post में लिखा बेंगलुरु में make my Trip और OYO Rooms एस घोटाले को लेकर बड़ी चेतावनी दी है. अभी यहां पहुंचा तो पता चला कि जो Hotel मैंने Book किया था उसका काम चल रहा है.

यहां ना तो कोई लोग हैं ना ही कोई जीवित आत्मा है. यह सब धोखा देने का नया तरीका है उन्होंने मेरे बैंक अकाउंट से 2 घंटे के हिसाब से पैसे भी काट लिए थे. और जबांग अमित ने पैसे वापस लेने की बात कही तो उन्होंने साफ मना कर दिया और अमित ने आगे कहा कि ओयो रूम्स और मेकमायट्रिप के लोगों को मैं बताना चाहता हूं कि आगे से ऐसा ना करें उन्हें थोड़ी बहुत शर्म करनी चाहिए.

Sanju Dulgach

My Name is Sanju Dulgach and I have more than 5 Years experience in Digital Media. I worked websites like - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co and some more websites.

View all posts by Sanju Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *