चंडीगढ़ में स्कूल बस ड्राइवर ने 17 वर्षीय छात्रा से किया रेप, तीन महीने तक ब्लैकमेल कर बनाया शिकार

रेप

एक बार फिर देश में एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है। चंडीगढ़ में एक स्कूल बस ड्राइवर ने 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा के साथ तीन महीने तक लगातार रेप किया। आरोपी ने छात्रा की फोटो को एडिट कर उसे ब्लैकमेल किया और अपनी हवस का शिकार बनाया।
वारदात को अंजाम देने वाला स्‍कूल का बस ड्राइवर अब सलाखों के पीछे है.पुलिस के मुताबिक स्कूल बस ड्राइवर को 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप केस में अरेस्‍ट कर लिया गया है. आरोपी मोहम्मद रज्जाक (26) ने छात्रा की इंटरनेट के माध्‍यम से नकली आपत्तिजनक तस्‍वीर बना ली थी. वो इस तस्‍वीर को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्‍लैकमेल करने लगा. फिर तीन महीने में छात्रा को तीन बार हवस का शिकार बनाया गया. शुरुआत में छात्रा ने बदनामी के डर से बात को दबाए रखा.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

छात्रा ने रिजेक्‍ट किया ऑफर

पुलिस के अनुसार, आरोपी मोहम्मद रज्जाक (26) ने कुछ समय से छात्रा का पीछा कर रहा था। जब छात्रा ने उसकी दोस्ती का प्रस्ताव ठुकराया तो उसने छात्रा की फोटो को एडिट कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने मई से जुलाई के बीच तीन बार छात्रा के घर पर उससे रेप किया।

जब छात्रा की हालत बिगड़ने लगी तो उसने अपनी मां को सारी बात बताई। मां ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर बलात्कार, आपराधिक धमकी और यौन अपराधों से बाल संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *