खूबसूरत जवान लड़की का बुजुर्ग पर आया दिल, अब ऐसे ले रही मौज, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

 

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

Viral News: भारत और पाकिस्तान के नागरिकों के बीच होने वाली शादियाँ अक्सर मीडिया की प्रमुख खबरें बन जाती हैं. इन विवाहों में अक्सर कोई न कोई खास मुद्दा जुड़ा रहता है, जैसे धर्म, उम्र का अंतर, पेशा, असंगत प्रेम संबंध, व्यापार आदि.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही जोड़े की शादी और हनीमून काफी चर्चा में है. यह शादी न केवल दोनों देशों के बीच के संबंधों के कारण बल्कि जोड़े के बीच उम्र के बड़े अंतर के चलते भी चर्चा का विषय बनी हुई है. अक्सर दूसरे धर्म में विवाह को लेकर बहस होती है, पर इस मामले में बात सरहद पार शादी और हनीमून की है.

 

मुंबई की लड़की तारा ढिल्लों और पाकिस्तान के बिजनेसमैन सलीम गौरी की शादी के बाद उनका हनीमून वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स का कहना है कि पैसा होने पर कुछ भी संभव हो सकता है. 55 वर्षीय पाकिस्तानी अमीर सलीम गौरी पर मुंबई की तारा ढिल्लों का दिल जीतने को अधिकांश लोग व्यापारिक संबंध मान रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस हनीमून वीडियो को प्रमोशनल स्टंट कह रहे हैं.

वास्तव में, शादी के बाद इस जोड़े ने खुद अपने हनीमून का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में जोड़े की शानदार जीवनशैली दिख रही है, जिससे लोग हैरान हो रहे हैं.

 

जानकारी के अनुसार, मुंबई की तारा ढिल्लों इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी हैं, जबकि पाकिस्तानी सलीम गौरी आईटी उद्योगपति हैं. वे नेट सोल टेक्नोलॉजी कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं, और उनका व्यवसाय विश्वभर में फैला हुआ है. इस जोड़े को सरहद पार शादी और उनकी उम्र के बड़े अंतर के कारण काफी ट्रोल किया जा रहा है.

इनके वायरल हो रहे वीडियो पर कुछ लोग उनकी शादी पर तंज और आलोचना करते हुए टिप्पणियाँ कर रहे हैं, जबकि अन्य यूजर्स उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें एक बेहतरीन जोड़ा कहा है, वहीं कई लोगों ने उन्हें दुआएं देने के साथ-साथ अनुचित और मजाकिया टिप्पणियों को नजरअंदाज करने की सलाह दी है.

 

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले ऐसे रिश्तों में लोग आमतौर पर ज्यादा रुचि दिखाते हैं और फिर ये मुद्दे चर्चा का विषय बन जाते हैं. सानिया मिर्जा से लेकर सीमा हैदर तक, सरहद पार रिश्ते लोगों की काफी दिलचस्पी का केंद्र रहे हैं.

 

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस तरह के रिश्ते हमेशा से ही लोगों का ध्यान आकर्षित करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चा बनी रहती है, जिससे ये विषय आम जनजीवन का हिस्सा बन जाते हैं। तारा ढिल्लों और सलीम गौरी का रिश्ता भी इसी ट्रेंड का हिस्सा बनकर सामने आया है, जिससे सोशल मीडिया पर उनके बारे में विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *