School Teacher Video Viral: स्कूल वाली मैडम पर आया दसवीं के छात्र का दिल, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

School Teacher Video Viral: स्कूल वाली मैडम पर आया दसवीं के छात्र का दिल, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

School Teacher Video Viral: उत्तर प्रदेश के आगरा में 10वीं के छात्र ने स्कूल टीचर का शारीरिक शोषण किया. साथ ही उसने टीचर का वीडियो बनाकर सोशल साइट इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया. महिला टीचर की शिकायत पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर 10वीं के छात्र और उसके 3 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

पीड़िता शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली हैं। वह मथुरा के जैत क्षेत्र के एक स्कूल में शिक्षिका थीं। वहीं पर किराये पर कमरा लेकर रहती थीं। कक्षा 10वीं का छात्र पढ़ाई में कमजोर था। इस पर वो शिक्षिका से अतिरिक्त कक्षाएं लेने लगा। इस दाैरान बातों में लेकर शिक्षिका को जाल में फंसा लिया।

उसने मोबाइल से वीडियो बना लिए। ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा। उन्होंने छात्र का नंबर ब्लॉक कर दिया। इस पर उसने अपने गांव के तीन युवकों को वीडियो दे दिए। वह व्हाट्स एप पर वीडियो भेजकर मिलने के लिए आने का दबाव बनाने लगे। इंस्टाग्राम पेज बनाकर वीडियो अपलोड कर दिया।

इसका पता चलने पर शिक्षिका खुदकुशी की सोचने लगी। पिछले दिनों पुलिस शिक्षिका के मोहल्ले में मिशन शक्ति अभियान के लिए गई थी। इससे उन्हें हिम्मत मिली। उन्होंने डीसीपी सिटी सूरज राय से गुहार लगाई। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को पकड़ लिया। पेज बनाने वाले युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *