SDM Dance Video: कौन है हरियाणवी गाने पर डांस करने वाली ये महिला SDM? वीडियो हो रहा वायरल

SDM Dance Video: Who is this woman SDM who dances on Haryanvi song? video going viral

SDM Dance Video: यूपी की एक पीसीएस अधिकारी का डांस वायरल हो रहा है उन्‍होंने एक महोत्‍सव में हरियाणवी सिंगर के साथ ऐसा डांस किया कि हर कोई हैरान रह गया कल्‍कि महोत्‍सव के मंच पर किए गए उनके डांस की काफी सराहना हो रही है आइए जानते हैं कि ये एसडीएम कौन हैं?

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

उत्तर प्रदेश की एक पीसीएस अधिकारी का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरियाणवी सिंगर के साथ कल्कि महोत्सव के मंच पर पीसीएस अधिकारी ने ऐसा डांस किया कि हर कोई हैरान रह गया। आइए जानते हैं कि ये एसडीएम कौन है?

 

जिस महिला पीसीएस अधिकारी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है उनका नाम ऋतु रान है। वह वर्तमान में चंदौसी में एसडीएम के पद पर कार्यरत है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर यूपीपीएससी की परीक्षा पास कर ऋतु रानी डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हुई थी।

बता दें कि रितु रानी मुजफ्फरनगर के चरथावल ब्लॉक के महाबलीपुर की रहने वाली हैं। उनकी शुरुआती पढ़ाई लिखाई गांव के प्राइमरी स्‍कूल से ही हुई। उसके बाद उन्‍होंने चरथावल के आर्य कन्‍या स्‍कूल से इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई की। उन्‍होंने यहीं के महाराज अग्रसेन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया।

और ऐसे बनीं डिप्‍टी कलेक्‍टर

ग्रेजुएशन के बाद रितु रानी ने पॉलिटेक्‍निक से ए लेवल की पढ़ाई की। इसके बाद उन्‍होंने देहरादून से मैनेजमेंट स्‍टडीज का कोर्स किया। एमबीए करने के बाद उन्‍होंने कुछ समय तक प्राइवेट जॉब किया और सिविल सेवा की तैयारी भी करने लगीं। इसी दौरान उन्‍होंने बीएड भी किया और यूपीटेट सीटेट जैसी परीक्षाएं भी दी रितु रानी ने एलएलबी की पढ़ाई भी की। इस दौरान उन्‍होंने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा 2019 (UPPSC 2019)की परीक्षा दी और 34वीं रैंक हासिल किया। डिप्‍टी कलेक्‍टर के पद पर सेलेक्‍ट हो गईं।

 

क्‍या है पूरा मामला?
ये मामला है उत्‍तर प्रदेश के संभल का। यहां पर इनदिनों कल्‍कि महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार के कार्यक्रम के दौरान चंदौसी की एसडीएम अफसर रितु रानी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाईं और जमकर डांस किया एसडीएम का डांस परफॉर्मेंस देखकर अधिकारी व कर्मचारी भी तालियां बजाकर उनका हौसला अफजाई करने लगे। इस डांस के बाद रितु रानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *