Success Story: बहुत टैलेंटेड है इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी, बीकॉम के बाद किया ये कोर्स, अब कमा रही करोड़ों रुपये

"Success Story

Success Story: भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर को हर कोई जानता है। लेकिन क्या आप शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली पारुलकर के बारे में जानते हैं। शार्दुल ठाकुर ने साल 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू किया।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

शार्दुल ने 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक सीरीज की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। साल 2023 में शार्दुल ने मिताली पारुलकर से शादी की। शार्दुल ठाकुर ने जहां एक क्रिकेट जगत में अपनी पहचान बनाई, वहीं मिताली ने पढ़ाई से लेकर बिजनेस में अपना नाम कमाया है।

बीकॉम के बाद कंपनी सेक्रेटरी का कोर्स
ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली ने स्कूल की शिक्षा के बाद बीकॉम की पढ़ाई की। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां गृहिणी हैं। मिताली ने अपने करियर में आगे बढ़ने का निश्चय किया और बीकॉम के बाद कंपनी सेक्रेटरी का कोर्स किया। इसके बाद उन्होंने कॉर्पोरेट में नौकरी की। पेशेवर अनुभव लेने के बाद मिताली ने अपना खुद का काम शुरू करने का फैसला किया और बेकिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने ठाणे में अपनी खुद की बेकरी ‘ऑल जैज बेकरी’ की शुरुआत की, जो अब काफी लोकप्रिय हो चुकी है। मिताली अब लगभग 2-3 करोड़ रुपये की कमाई कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर भी हिट
शार्दुल ठाकुर की पत्‍नी मिताली ने बिजनेस की दुनिया में पहचान बनाने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी पॉपुलरटी कमाई है। इंस्‍टाग्राम पर उनके 60 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *