8वीं पास नकली पुलिसवाले का कारनामा, कई पुलिसवाली लड़कियों के साथ बनाए संबंध, ऐसे फंसाता था लड़कियां

8वीं पास नकली पुलिसवाले का कारनामा, कई पुलिसवाली लड़कियों के साथ बनाए संबंध, ऐसे फंसाता था लड़कियां

UP News : उत्तरप्रदेश के बरेली Police थाना की Police ने एक ऐसे शातिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो Police की वर्दी पहनकर अब तक एक दर्जन के करीब महिला सिपाहियों को शादी का झांसा दे अपना शिकार बना चुका है। और साथ ही इन महिला सिपाहियों से दो करोड़ से अधिक तक की ठगी कर चुका है और वही एक महिला सिपाही से शादी भी कर चुका है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बरेली की कोतवाली Police ने आरोपी को सैटेलाइट बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने इसकी पुष्टि की। आरोपी सिर्फ 8वीं पास था।

भाटी ने बताया कि आरोपी Police की ऑफिशल वेबसाइट से महिला पुलिसकर्मियों का डाटा निकालता था। उसे पता चल जाता था कि महिला पुलिसकर्मी की Posting कहां है। अपने आप को वह पुलिसकर्मी बताता था और अपनी Police की वर्दी पहने हुए फोटो भेजकर उनको शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाता था।

8वीं पास युवक ने नकली पुलिसवाला बन 10 महिला सिपाहियों के साथ बनाए संबंध, इस खास ट्रिक से जीतता था दिल

आरोपी ने अपने बयान में अब तक 8- 10 घटनाओं को कबूला है। राजन वर्मा के खिलाफ अब तक पांच केस सामने आ चुके हैं। मुख्य रूप से वह महिला पुलिसकर्मियों को ही टारगेट करता था। शादी का झांसा देकर उनके साथ फ्रॉड करने का काम करता था। जो मुकदमा थाना कोतवाली जनपद बरेली में दर्ज है, उसमें भी महिला पुलिसकर्मी से 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी की।

अपने जानने वाले लखनऊ के व्यक्ति से बातचीत करके महिला पुलिसकर्मियों के आधार कार्ड और पेन कार्ड लेकर बैंक से लोन भी कराता था। आरोपी राजन वर्मा लखमीपुर खीरी का रहने वाला है। महिला पुलिसकर्मियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे संबंध बनाकर उगाही करता था।

Police जांच में पता चला है कि आरोपी से लखीमपुर के रहने वाले एक एसओजी के सिपाही ने नौकरी लगवाने के नाम पर रुपये ले लिए थे। यहीं से Police के साथ उठना-बैठना शुरू हो गया। नौकरी न लगने के कारण वह पुलिसकर्मियों के साथ रहने लगा और उनका रहन-सहन सीख गया।

8वीं पास युवक ने नकली पुलिसवाला बन 10 महिला सिपाहियों के साथ बनाए संबंध, इस खास ट्रिक से जीतता था दिल

वर्दी कैसे पहनी जाती है, कैसे सेल्यूट किया जाता है, कैसे शस्त्र पकड़े जाते हैं, इन सभी बातों को Police के साथ रहते रहते पूरी जानकारी उसने जुटा ली। फिर एक महिला पुलिसकर्मियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी कर ली। जब महिला पुलिसकर्मी को असलियत पता चली तो शादी टूट गई।

इसी तरह उसने फिर अन्य महिला पुलिसकर्मियों को अपना शिकार बनना शुरू कर दिया। वहीं बरेली की रहने वाली एक पीड़ित महिला सिपाही ने कोतवाली में FIR दर्ज कराई, तब Police इस आरोपी की तलाश में जुट गई। महिला सिपाही ने बताया कि प्लॉट के लिए लोन के कागज लेने पर फर्जी तरीके से राजन बर्मा ने एक गाड़ी निकली। जब उसके अकाउंट से पैसा काटने लगा, तब फर्जी सिपाही की पोल खुली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *