लखनऊ की ‘मॉडल चायवाली’ का स्टाइलिश अंदाज इंटरनेट पर वायरल, वीडियों देख लोग बोले ये बात…

Model Chaiwali Viral Video

Model Chaiwali Viral Video : सोशल मीडिया आज के समय में लोगों की पहली पसंद बन गया है, कुछ भी सामान खरीदना हो ये बेचना हो ये बहुत ही तगड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। सोशल मीडिया पर आज के समय में फेमस या वायरल होते समय ही नहीं लगता। सोशल मेडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जो लोगों को रातों रात स्टार बना सकता है। और रातों रात आसामान की ऊंचाइयों से नीचे गिरा सकता है ।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आइए आज हम जानते है इस लड़की के बारें में जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।’मॉडल चायवाली’ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी रफ्तार से वायरल हो रहा है। यूजर्स ‘मॉडल चायवाली’ की अदाओं को देखते ही रह गए हैं।

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से डॉली चायवाला और ‘वड़ा पाव गर्ल’ का बोलबाला है। दोनों अपने यूनिक स्टाइल की वजह से काफी फेमस हो चुके हैं। बिल गेट्स के चाय पीने के बाद से डॉली चायवाला की पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगी। तो वहीं ‘वड़ा पाव गर्ल’ तो बिग बॉस ओटीटी तक में नजर आईं। लेकिन अब इन दोनों की टक्कर देने के लिए ‘मॉडल चायवाली’ मार्केट में आ गई हैं।

वीडियो में आप देख पाएंगे कि ‘मॉडल चायवाली’ स्कूटी से टपरी पर आती है और मैगी पहले बनाती हैं। इसके बाद वो गुलाब फ्लेवर की चाय बनाने लगती है। चाय बनाने के बाद वो इसे गुलाब की पंखुड़ियों से गार्निश करती है और लोगों को खुद जाकर देती है।

यूजर्स ने लिए मजे

पूरे वीडियो में वो अपने बालों को खोले और पूरे मेकअप में नजर आती है। इस वीडियो को thehungrypanjabi के हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उसके टपरी का पूरा पता भी लिखा हुआ है।

viral

अब भला इस वीडियो को देखकर यूजर्स कहां बिना कमेंट किए रहने वाले थे। यूजर्स ने जमकर इस पर कमेंट किया है। कई यूजर्स तो मजे लेने से भी बाज नहीं आए हैं।

एक यूजर ने लिखा है- चाय तो ठीक है पर मॉडल कहां है। दूसरे यूजर ने लिखा है- चाय का स्वाद 2% और ओवरएक्टिंग 98%। एक और यूजर ने लिखा है- मैडम हिम्मत है तो मुंह धोकर चाय बनाओ फिर जाने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *