आर्केस्ट्रा में लड़की बनकर डांस करता था ये लड़का, उसके साथ दोस्तों ने जो किया, वो कर देगा हैरान

This boy used to dance as a girl in the orchestra, what his friends did with him will surprise you

बिहार के बेगूसराय में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक आर्केस्ट्रा में लड़की बनकर डांस करता था. बीते दिनों उसके दोस्तों ने खौफनाक साजिश रची और डांसर को बुलाकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आरोपियों का कहना है कि डांसर ने अश्लील वीडियो बना लिया था और वह ब्लैकमेल कर रहा था. फिलहाल पुलिस ने चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

यह दर्दनाक कहानी बेगूसराय जिले की है. यहां राजेश पासवान नाम का युवक आर्केस्ट्रा में लड़की बनकर डांस करता था. राजेश की प्रिंस नाम के युवक से दोस्ती थी.

राजेश ने प्रिंस का अश्लील वीडियो बना लिया था. इसको लेकर वह ब्लैकमेल भी करने लगा था, जिससे प्रिंस तंग आ गया था. इसी बात को लेकर प्रिंस ने साजिश रच डाली और तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर राजेश का गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस के अनुसार, प्रिंस ने अपने साथियों आनंद, सतीश और शत्रुघ्न के साथ मिलकर 1 अक्टूबर को राजेश को घर से बुलाया और बलिया के हुसैन दियारा इलाके में उसकी हत्या कर दी.

बलिया की डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि 3 अक्टूबर को एक युवक का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान सिंघौल निवासी राजेश पासवान के रूप में की हुई थी. परिजनों ने बताया कि राजेश को 1 अक्टूबर की शाम प्रिंस काम के बहाने से साथ ले गया था, लेकिन वह फिर कभी वापस नहीं लौटा.

प्रिंस ने राजेश की हत्या इसलिए की, क्योंकि राजेश ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और उसे ब्लैकमेल कर रहा था. प्रिंस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और राजेश का गला दबाकर उसे मार डाला, बाद में गला रेत दिया था.

इस हत्या के मामले में पुलिस ने प्रिंस के अलावा आनंद कुमार, सतीश कुमार और शत्रुघ्न कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है और सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. डीएसपी ने बताया कि इस घटना से जुड़े सभी सबूत जुटाए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *