Tina Dabi: फेमस IAS अधिकारी टीना डाबी और उनके पति का हुआ ट्रांसफर,इस जगह मिली नई जिम्मेदारी

Tina Dabi: फेमस IAS अधिकारी टीना डाबी और उनके पति का हुआ ट्रांसफर,इस जगह मिली नई जिम्मेदारी

Tina Dabi : राजस्थान सरकार ने हाल ही में फेरबदल किया है। जिसके चलते 108 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। इनमें से 98 अधिकारियों को फिर से कार्यभार सौंपा गया है, जबकि पहले से नए कार्यभार की प्रतीक्षा कर रहे 10 अधिकारियों को उद्योग विभाग में तैनात किया गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दरअसल, इन ट्रांसफर में से एक IAS अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) को बाड़मेर के जिला कलेक्टर के रूप में नियुक्त करना है, जबकि उनके पति प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) जालौर में जिला कलेक्टर की भूमिका निभाएंगे।

ऐसे में दोनों अधिकारियों को एक-दूसरे से दूर रहना पड़ेगा। दोनों के बीच की दूरी करीब 150 किलोमीटर हो गई है। राजस्थान के बाड़मेर से जालौर जाने में करीब साढ़े तीन घंटे का समय लगता है।

बता दें कि इस कपल ने 2023 में शादी की थी, यह कपल काफी चर्चा में भी रहा था। टीना डाबी (Tina Dabi) ने पहली बार 2015 में चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने UPSC सिविल सेवा परीक्षा में टॉप की थी। इसके बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही।

विशेष रूप से साथी IAS अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से उन्होंने पहली शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने 2021 में तलाक ले लिया था। डाबी की दूसरी शादी 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) से हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *