UP Crime News: बेटा पाने की चाहत में तांत्रिक से हुआ प्यार, पति को शक न हो प्रेमी को भाई कहकर बुलाती थी, फिर रच डाली ये साजिश

UP Crime News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में मुरदानगर से एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। एक पत्नी ने लड़का पाने की चाहत में दूसरे युवक से अवैध संबंध रखे और किसी को उस पर शक न हो। इसके लिए वह अपने प्रेमी को भाई कहकर बुलाती थी। दोनों के संबंधों का जब उसके पति को पता चला तो पत्नी ने अपने पति की हत्या की साजिश रच डाली।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दरअसल, मुरादाबाद में अनिल चौधरी का पीतल का कारोबार है। उनकी दो बेटियां और पत्नी तनु है। परिवार के सभी खुश रहते थे। शादी के 15 साल बीत गए थे। लेकिन, तनु को बेटे की ख्वाहिश थी। वह किसी भी तरह बेटा पाना चाहती थी और मंदिरों में मन्नतें मांगती थी। इसी सिलसिले में उसकी मुलाकात करीब एक साल पहले कन्हैया नाम के युवक से हुई।

कन्हैया खुद को बालाजी का भक्त बताता था और इसी मोहल्ले में आमोद के घर में रहकर हर शनिवार को दरबार लगाता था। धीरे-धीरे कन्हैया और तनु के बीच नजदीकी बढ़ने लगी। जब उसका पति अनिल बाहर जाता तो तनु कन्हैया को अपने घर बुला लेती। किसी को उसके ऊपर शक ना हो, इसलिए वो कन्हैया को भाई कहकर बुलाती थी।

जब एक दिन महिला का प्रेमी कन्हैया राजस्थान जा रहा तो तनु भी उसके साथ दोनों बेटियों के साथ निकल ली। उसने अपने पति के सामने पूजा-पाठ का बहाना बनाया। इसलिए उसके पति को शक नहीं हुआ।

राजस्थान में प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रूकी थी तनु

खबरों की मानें, तो राजस्थान में तनु अपने प्रेमी कन्हैया के साथ एक कमरे में रुकी और अपनी दोनों बेटियों को अलग कमरे में सुलाया। इस दौरान तनु ने अपनी प्रेमी के साथ रील भी बनाई, जो वायरल हो गई। यह रील अनिल तक भी पहुंच गई। यह देखने के बाद उसे दोनों के रिश्ते पर शक हो गया। इसके बाद अनिल ने अपनी पत्नी तनु का कन्हैया से मिलना जुलना बंद करा दिया। अब दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए तड़पने लगे और अनिल की हत्या की साजिश रच डाली।

प्रेमी के साथ मिलकर तनु ने रचि हत्या की साजिश

महिला के प्रेमी कन्हैया ने अपने दो भक्तों आमोद और मोहित को अनिल की हत्या करने के लिए तैयार कर लिया। हत्या के लिए शनिवार की रात का वक्त चुना गया। तनु ने अपने पति के खाने में नशीली दवाई मिलाई। इसके बाद रात में कन्हैया नेनमोहित और आमोद के साथ बाइक से अनिल के घर के बाहर छोड़ दिया। प्लान के हिसाब से घर का दरवाजा अंदर से खुला था।
दोनों ने घर में आसानी से एंट्री की और अनिल के बेडरूम तक पहुंचे। यहां तनु पहले से तैयार थी। उसने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई और दोनों से कहा कि मार दो उसके पति को। दोनों ने चाकू से अनिल के ऊपर ताबड़तोड़ वार किए।

हालांकि, अनिल की चीख सुनकर उसकी बड़ी बेटी मान्वी जाग गई और उसने अपने पिता को बचाने की कोशिश की। इस कोशिश में वो अपने पापा को तो नहीं बचा पाई। लेकिन, इसी हाथापाई में चाकू आमोद के हाथ पर लग गया और उसकी नस कट गई। अनिल की हत्या करने के बाद दोनों वहां से भागे और बाहर खड़े कन्हैया की बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपियों के बारे में पूछताछ की तो अनिल की बेटी ने बताया कि उसके पिता पर मोहित और आमोद ने हमला किया था। जिससे उनकी मौत हो गई। दोनों कन्हैया मामा के साथ रहते है। जब पुलिस ने अनु से पूछा कि कन्हैया कौन है तो उसने कहा कि वह उसके बारे में नहीं जानती है। इसके बाद पुलिस को महिला पर शक हो गया और वो समझ गई कि इस हत्याकांड में अनिल की पत्नी का भी हाथ हो सकता है। क्योंकि जब बच्चे कन्हैया को मामला कह रहे हैं।

पुलिस को मिली अमोद की लाश

अगले दिन सुबह पुलिस को आमोद की लाश मिली। इसके बाद अनिल की हत्या की गुत्थी उलझ गई। पुलिस इस सोच में पड़ गई कि जब आमोद की हत्या किसने की है। पुलिस का कहना है कि आमोद को चाकू लगने से ज्यादा खून बह गया था। वह रास्ते में बेहोश हो गया और बाइक से गिर गया। पकड़े जाने के डर से कन्हैया और मौहित उसे सड़क पर छोड़कर ही फरार हो गए थे। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

अनिल की हत्या को लूटमार की तरह दिखाने की थी साजिश

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि तनु और कन्हैया की साजिश थी कि अनिल की हत्या को लूटमार की तरह दिखाया जाएगा। इसके बाद दोनों मिलकर उसकी करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़प लेंगे और अपनी जिंदगी में ऐश करेंगे। हालांकि, अनिल की बेटी की वजह से दोनों की साजिश का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने इस मामले में कन्हैया और तनु को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मोहित अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में तीसरे आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया जाएगा।

 

 

 

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *