Viral Add: शादी के लिए लड़के ने छपवाया ऐसा अजब-गजब विज्ञापन, तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

"Shadi Ka Unique Ad Viral,

Viral Add: शादी से पहले वर या वधू की खोज में लगे परिवार एक बायोडाटा तैयार करते हैं। लोग अपने रिश्तेदारों और यारों की सहायता से शादी का रिश्ता ढूंढते हैं तो कुछ लोग अखबार में विज्ञापन देते है। सोशल मीडिया पर अखबार में शादी के लिए एक ऐसा ही विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

जिसमें शख्स ने अपनी इनकम को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला दावा किया है। उसका दावा पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश हवा हो गए है और वे कमेंट्स में इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

सालाना की कमाई
अखबार में दिए शादी के विज्ञापन में शख्स ने लिखा कि उसकी ₹29 लाख प्रति वर्ष की आय में हर साल 54 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हो रही है। मैटरिमोनियल विज्ञापन 26 वर्षीय “बौद्धिक, सुंदर और स्मार्ट” व्यक्ति के लिए शारीरिक विशेषताओं और जाति को सूचीबद्ध करते हुए शुरू होता है, जैसा कि इस तरह के अधिकांश विज्ञापनों में होता है।


​आगे इस विज्ञापन में बंदे की आय के बारे में डिटेल में बताया गया है। साथ ही शख्स ने एक 16 पन्नों की पीपीटी के जरिए सुरक्षित इनवेस्टमेंट और उससे मिलने वाले फायदे को बताने की बात भी कही है। पीपीटी पाने के लिए आपको दिए गए वाट्सऐप नंबर पर संपर्क करना होगा।

 

विज्ञापन में यह बताया जा रहा है कि भारतीय शेयर बाजार में इन्वेस्टमेंट एक सुरक्षित और स्थिर पेशा है। और इस बात को समझाने के लिए शख्स ने 16 पन्नों की पॉवरपॉइंट प्रेजेंटेशन दिखाने की पेशकश भी की है। अपने बायोडाटा में शख्स ने इन्वेस्टमेंट को एक सेफ बिजनेस बताया है। पीपीटी में बंदे ने बताया है कि सुरक्षित इनवेस्टिंग किस प्रकार से उसे आर्थिक रूप से मजबूत बना रही है।

 

 

कमेंट सेक्शन में यूजर्स बंदे की पीपीटी वाली बात पर जमकर टिप्पणी कर रहे है। एक शख्स ने लिखा उन्होंने कहा है कि कोई मांग नहीं है, लेकिन जरूरत महसूस होने पर वह शायद कॉल विकल्प रखना चाहेंगे। दूसरे ने कहा कि क्या खोज है!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *