Viral Video: इन्फ्लुएंसर की तस्वीरें शेयर कर शहीद कैप्टन अंशुमान की वाइफ को किया जा रहा था ट्रोल, परेशान होकर रेशमा ने लगाई यूजर्स की क्लास

Viral Video: भारतीय सेना में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी को हाल ही में कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया है। इसके बाद से शहीद कैप्टन के परिजन उनकी पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि उनकी बहू सम्मान मिलने के बाद अपने घर वापस चली गई है और बेटे के जाने के बाद जो सम्मान सरकार की ओर से उन्हें दिया गया। उनकी बहू ने उसे छूने तक नहीं दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

दरअसल, रेशमा सेबेस्टियन नाम की इंस्टाग्राम यूजर की तस्वीरों को शहीद की पत्नी स्मृति सिंह से जोड़कर दिखाया जा रहा है। रेशमा को कुछ यूजर्स स्मृति सिंह बता रहे हैं। यूजर्स इन्फ्लुएंसर की तस्वीरों को शेयर कर शहीद की पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी पत्नी फोटोशूट कराकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है।

https://www.instagram.com/label_ilma/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cca7d341-df07-4ba7-b9b4-7a6dc5c6fdde

 

जब यह पोस्ट रेशमा के पास पहुंची तो वह काफी परेशान हो गईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि वह शहीद कैप्टन अंशुमान की पत्नी नहीं है, उनकी पत्नी के बारे में कुछ भी बोलने से पहले एक बाद मेरा प्रोफाइल जरूर चेक कर लें। वहीं जो लोग उनकी तस्वीरों को कैप्टन की पत्नी बताकर वायरल कर रहे हैं, वह उनके खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज कराएंगी।

 

https://www.instagram.com/p/C9aNebHSCww/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2c1de016-15fe-448e-83c7-5b879fd6c4a4

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है रेशमा सेबेस्टियन

दरअसल, रेशमा सेबेस्टियन (Reshma Sebastian) एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शूट कराई थी। यह वीडियो उन्होंने एक ब्रांड के लिए सूट की थी। जिसमें उनका हेयर स्टाइल और साड़ी बिल्कुल शहीद कैप्टन की वाइफ स्मृति सिंह के जैसी थी। जिसे शहीद की पत्नी ने सम्मान लेते वक्त पहना था। कुछ यूजर्स के हाथ रेशमा का यह वीडियो लग गया और उन्होंने शहीद की पत्नी की तस्वीरों के साथ इसे मर्ज कर वायरल करना शुरू कर दिया।

 

 

क्या लिखा था यूजर्स ने

एक यूजर ने फोटो को शेयर करते हुए 14 जुलाई को लिखा- एक मां ने अपना बेटा देश के लिए शहीद कर दिया और शहीद हुए जवान की पत्नी एक करोड़ और शौर्य चक्र लेकर इंस्टाग्राम पर खूबसूरती बिखरे रही हैं। कुछ लोग इसके लिए आंसू बहा रहे थे। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *