खूबसूरत पत्नी के चरित्र पर शक करता था सिपाही पति, फिर किया ये कांड

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक कांस्टेबल ने अपने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली. यह दर्दनाक घटना आजादनगर में हुई.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल कांस्टेबल को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां सुबह उसकी भी मौत हो गई. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पत्नी के चरित्र पर करता था शक

इस घटना का मुख्य कारण कांस्टेबल सर्वेश रावत और उसकी पत्नी चंद्रिका रावत के बीच चल रहे घरेलू विवाद को बताया जा रहा है. सर्वेश रावत 2011 बैच का कांस्टेबल था और उसकी शादी 2019 में चंद्रिका से हुई थी.

शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था, जो समय के साथ और गंभीर होता गया. 2020 में चंद्रिका ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन 2021 में दोनों ने कोर्ट में समझौता कर लिया था. हालांकि, इस समझौते के बावजूद उनके संबंधों में सुधार नहीं हुआ और अंततः यह दुखद घटना घटी.

मायके में थी पत्नी चंद्रिका

घटना के दिन, सर्वेश अपनी 8 महीने की बेटी रितिका के साथ कृष्णा नगर के आजाद नगर इलाके में स्थित चंद्रिका के मायके गया था. वहां उनकी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया, जो इतनी बढ़ गई कि सर्वेश ने अपनी अवैध पिस्तौल से पहले चंद्रिका को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली.

घटना के समय चंद्रिका के परिवार के अन्य सदस्य भी घर में मौजूद थे, लेकिन वे इस दुखद घटना को रोकने में असमर्थ रहे. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने सर्वेश को इस कदर उग्र कर दिया कि उसने अपनी पत्नी और खुद की जान लेने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *