हरियाणा में युवक की बेरहमी से हत्या, चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ मिला, राजमिस्त्री का काम करता संजय

हरियाणा,

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में गांव नांगल तेजू में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक का शव खेतों के पास लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला। युवक का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ मिला। बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह बावल थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव नांगल तेजू के पास एक व्यक्ति का शव लावारिस हालत में पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। पास में काफी खून भी पड़ा मिला, जिससे शुरुआती जांच में मामला हत्या का पाया गया।

हत्या की वजह जानने में जुटी पुलिस

पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक नांगल तेजू गांव का संजय (35) है। संजय रविवार को पूरा दिन घर से गायब था। आशंका है कि उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से या फिर ईंट-पत्थरों से चेहरे को कुचलकर की गई है। हालांकि, हत्या के आरोपी कौन थे और हत्या की वजह क्या थी? पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बावल के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

राजमिस्त्री का काम करता संजय

पुलिस के मुताबिक संजय शादीशुदा था। पहले वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। अब वह राजमिस्त्री का काम करता था। बावल थाना प्रभारी लाजपत सिंह ने बताया कि संजय की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल उसकी किसी से रंजिश में भी सामने नहीं आई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *