Haryana Crime: हरियाणा के भट्टू में युवक की तेजधार हथियार से काटकर हत्या, पूर्व पार्षद समेत अन्य ने उतारा मौत के घाट

हरियाणा के भट्टू में युवक की तेजधार हथियार से काटकर हत्या, पूर्व पार्षद समेत अन्य ने उतारा मौत के घाट

फतेहाबाद। फतेहाबाद के भट्टू क्षेत्र में बीती रात पैसों केे लेन-देन को लेकर चाकू से बुरी तरह गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या आरोपी जिला परिषद का पूर्व पार्षद बताया गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

भट्टूकलां के राजकीय कॉलेज के खेल ग्राऊंड में दोनों में झगड़ा हुआ और झगड़े में दोनों द्वारा एक दूसरे पर चाकू से हमला करने की बात सामने आई है। आरोपी भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

उधर आधी रात को पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर घायल के अलावा दो और लोगों के नामजद व चार-पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है बीती रात मृतक अमित और पूर्व जिला पार्षद 43 वर्षीय राजकुमार राजकीय कॉलेज के खेल ग्राऊंड में फुटबाल खेल रहे थे। इसी दौरान आपसी लेनदेन को लेकर दोनों के बीच खींचतान हो गई।

रहा था। इसी दौरान 37 वर्षीय अमित वहां आया। बताया जा रहा है कि दोनों में झगड़ा हो गया और दोनों ने आपस में चाकू से हमला कर दिया, जिससे राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं राजकुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर अमित को चाकुओं से काट दिया जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, यहां से राजकुमार को रेफर कर दिया गया, जबकि अमित ने दम तोड़ दिया।

उधर इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में अमित के भाई विरेंद्र ने बताया कि अमित अपने जीजा के पास डबवाली में ठेकेदारी करता था और वहीं रहता था। उसने बताया कि दो साल पहले भट्टू निवासी महीपाल ने उसके भाई से एक लाख रुपये दोस्ती के नाते उधारे लिए थे। अब वह रुपये मांग रहा था तो महीपाल कहता था कि वह रुपये तब तक नहीं देगा, जबतक राजकुमार देने के लिए नहीं कहता। उसने बताया कि इस बात को लेकर उसके भाई की महीपाल, राजकुमार व एक अन्य विशाल के साथ कई बार कहासुनी हुई थी।

शिकायतकर्ता अनुसार उसका भाई डबवाली से रात को वापस आया और घर आते ही यह कह कर चला गया कि उसे उक्त तीनों ने ग्राऊंड में रुपये देने के लिए बुलाया है। विरेंद्र ने बताया कि उसे संदेह हुआ तो वह भी अमित के पीछे पीछे चल पड़ा। उसने बताया कि जब वह रेलवे लाइन के पास पहुंचा तो उसने देखा कि उसके भाई को महीपाल व विशाल ने पकड़ रखा था और राजकुमार चाकू से उसके भाई पर वार कर रहा था। वहां चार-पांच अन्य लोग भी थे।

उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग निकले और फिर एंबुलेंस की सहायता से उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बीएनएस की धारा 190, 191(3), 103 (1), 61 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *