हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही जेजेपी को लगा झटका, 24 घंटे में 4 नेताओं ने छोड़ी पार्टी

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही जेजेपी को लगा झटका

Haryana News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के तारीखों की घोषणा होते ही जेजेपी में घमासान मचा है। चुनाव का ऐलान होते ही पार्टी के चार नेता इस्तीफा दे चुके है। बीते शुक्रवार को चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया था।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इसके बाद पूर्व श्रम मंत्री अनूप धानक ने जेजेपी से इस्तीफा दे दिया और फिर शनिवार को भी तीन विधायकों ने पार्टी को अलविदा कह दिया।
पूर्व मंत्री अनूप धानक के इस्तीफे के बाद शनिवार को शाहबाद से विधायक रामकरण काला, गुहला चीका से विधायक ईश्वर सिंह और टोहाना से विधायक देवेंद्र बबली ने भी पार्टी छोड़ दी। डॉ. अजय सिंह चौटाला को लिखे पत्र में विधायक ईश्वर सिंह और रामकरण काला ने इस्तीफे के पीछे निजी कारण बताएं।

वहीं इस्तीफे के बाद देवेंद्र बबली ने कहा ” जिस समय में जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए थे, उस समय की परिस्थितियों कुछ और थी लेकिन अब परिस्थितियां कुछ और है परिस्थितियों के अनुसार ही फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर कार्यकर्ताओं से राय की जाएगी। उनके कार्यकर्ता फैसला करेंगे कि वह आने वाले समय में किस पार्टी में जाएंगे।

उन्होनें कहा कि उन्होंने बीते 5 वर्षों में टोहाना की व्यवस्था बदलने का कार्य किया है और लोगों की सेवा की है आने वाले समय में भी वह अपने कार्य को जारी रखेंगे। कार्यकर्ता और टोहाना की जनता जिस पार्टी से उन्हें चुनाव लड़ने का आदेश देगी वह इस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *