Bhojpuri Romantic Video: आम्रपाली की हॉटनेस देख मचला Nirahua का मन , बाहों में भरकर करने लगे…

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टियों की शान है। भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ को करोड़ों लोग पसंद करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ ने अपनी अलग पहचान बना ली है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जहां भी इनकी एक साथ नजर आती हैं इनके चाहने वाले फूले नहीं समा पाते हैं। वहीं इस बीच इनका एक बेडरूम वीडियो वायरल हो रहा है, जहां यह दोनों खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी जोड़ी देखकर ऐसा लगता है मानो यह असल जिंदगी में एक पति पत्नी हो हालांकि ऐसा नहीं है।

 

ऐसे में एक बार फिर से इनका एक भोजपुरी रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। यह गाना ‘टेबल पे लेबल मिली’ है, इसमें इन दोनों की एक खूबसूरत केमिस्ट्री दिख रही हैं जो इनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ सुहागरात मनाते हुए एक रूम में दिखाई दे रहा है। वीडियो में आम्रपाली फुल एक दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही है और निरहुआ भी कुर्ता पजामे पहने बिल्कुल दूल्हे वाले अवतार में दिखाई दे रहे है l इनके बीच का रोमांस देख हर कोई पसीना पसीना हुए जा रहा है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ऐसी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल रही है। इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है जिस वजह से यह यूट्यूब पर आए दिन धमाल मचाते रहते हैं। इतना ही नहीं आम्रपाली की खूबसूरती और इनका ड्रेसिंग लोगों को इस कदर दीवाना बना देता है कोई एक बार देख लें तो देखता ही रह जाएं। तभी तो इनके लाखों करोड़ों आशिक इन्हें फॉलो करते हैं।

वहीं निरहुआ एक ऐसी पर्सनालिटी माने जाते हैं जो किसी भी भोजपुरी हीरोइन के साथ काम करते हैं वह फिल्म या गाना पहले से हिट मान लिया जाता है। इस बात से यह साबित होता है कि उनके चाहने वालों की कितनी लंबी लिस्ट है इस वजह से भोजपुरी गाने आजकल ट्रेडिंग में छाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *