Sirsa Car Accident: हरियाणा के सिरसा में वीडियो बनाने के चक्कर में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Sirsa Car Accident

Sirsa Car Accident: हरियाणा के सिरसा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां ऐलनाबाद के टिब्बी क्षेत्र में एक कार इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार पिता, पुत्र और पोते की डूबने से मौत हो गई। कहा जा रहा है कि वीडियो बनाने के चक्कर में कार नदी में जा गिरी और ये बड़ा हादसा हो गया।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, यह घटना टिब्बी थाना क्षेत्र में राठी खेड़ा गांव के पास की है। यहां आईजीएनपी नहर में सुबह करीब सवा 8 बजे एक कार गिर गई। इसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकाला गया।

टिब्बी थाना प्रभारी जगदीश पांडर का कहना है कि राठी खेड़ा ओर तलवाड़ा झील के मध्य इंदिरा गांधी नहर के पुल के पास दो लोगों के कार सहित गिरने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद तलवाड़ा थाना पुलिस और टिब्बी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं करीब 9 बजे हनुमानगढ़ एसडीआरएफ टीम और स्थानीय गोताखोरों ने कार सवार लोगों की तलाश शुरू की। साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार सवार लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया गया।

अपने पिता को कार चलाना सीखा रहा था बेटा

इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि एक बेटा अपने पिता को कार चलाना सीखा रहा था। इसी दौरान वह वीडियो बनाने लगा और कार अचानक से इंदिरा नहर में जा गिरी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *