Haryana Assembly Election: हरियाणा में हुड्डा पर बरसे सीएम नायब सिह सैनी, कही ये बड़ी बात

CM Pramukh Singh Saini barred in Haryana

Haryana Assembly Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि हुड्डा हमारा हिसाब मांगते घूम रहे हैं, लेकिन 10 साल के कार्यकाल के एक-एक मिनट का हिसाब उनके पास हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, सीएम नायब सैनी ने कहा कि हुड्डा राज में प्रदेश के भोले-भाले किसानों की जमीनों को कोडियों के भाव हड़प लिया जाता था और उल्टा किसानों पर ही केस दर्ज कराए जाते थे और अपने दामाद को खुश करने में लगे रहते थे। सीएम ने आगे कहा कि ऐसे आदमी हमारा हिसाब मांग रहे हैं, जिनका खुद का हिसाब ही बिगड़ा पड़ा है। सीएम ने कहा कि हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल के एक-एक मिनट का हिसाब मेरे पास है। किस तरह दलितों के घर जलाए गए। किस तरह युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किए गए। पंजाबियों पर अत्याचार किए गए।

सीएम ने कहा कि अंबाला की इस ऐतिहासिक धरती से 1857 की महान क्रांति की शुरू हुई थी। आज एक और लड़ाई की शुरुआत इस धरती से हुई है क्योंकि 2024 के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। एक अक्तूबर को सभी को अपने बहुमूल्य वोट का इस्तेमाल करना है और 4 अक्तूबर को तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनानी है।

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही सीएम सैनी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। गुरुवार को सीएम ने अंबाला, जींद के कलायत और हिसार के नलवा में ‘म्हारा हरियाणा-नॉन-स्टॉप हरियाणा’ के तहत जन आशीर्वाद रैली की। इस दौरान वह कांग्रेस पर जमकर बरसे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *