Gurugram Water Supply: आज रात 10 बजे तक पानी को तरसेगा गुरुग्राम, इन इलाकों में नहीं हुई Water Supply, ये रही पूरी लिस्ट

Gurugram Water Supply

Gurugram Water Supply: हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम के लोगों को 36 घंटे तक पानी नहीं मिल पाएगा। यहां सोमवार और मंगलवार को पानी की सप्लाई बाधित है। लोगों ने किसी तरह सोमवार का दिन तो स्टोरेज किए हुए पानी से काम चलाकर निकाल लिया है। हालांकि, मंगलवार को उन्हें पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। आज रात 10 बजे के बाद ही गुरुग्राम के कई इलाकों में पानी की सप्लाई हो पाएगी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के कई इलाकों में 5 अगस्त की सुबह 10 बजे से लेकर मंगलवार रात 10 बजे तक पानी नहीं आएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बसई वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट से पानी सप्लाई नहीं होगी। यहां GMDA प्लांट के पाइपलाइन में मरम्मत का काम कर रहा है।

इसके अलावा गुरुग्राम के बख्तावर चोक के पास पानी की पाइप लाइन को शिफ्ट किया जा रहा है। जिसके चलते GMDA के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि गुरुग्राम में 36 घंटे तक पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी। इसलिए लोग पानी को बर्बाद न करें और पानी को बचाकर रखें। ताकि, जरूरत पड़ने पर काम आ जाए।

खबरों की मानें, तो GMDA की PRO नेहा शर्मा ने बताया कि 5 अगस्त सुबह 10 बजे से लेकर 6 अगस्त रात 10 बजे तक गुरुग्राम में पानी की सप्लाई नहीं होगी। पाइप लाइन की मरम्मत और शिफ्टिंग के चलते बख्तावर चोक के पास वाले कुछ इलाकों में जलापूर्ति नहीं होगी।

गुरूग्राम के इन क्षेत्रों में प्रभावित रहेगी पानी की सप्लाई (Gurugram Affected Areas list)

-दयानंद कॉलोनी
-लक्ष्मण विहार
-न्यू कॉलोनी बूस्टिंग स्टेशन
-छोटी माता
-बूस्टिंग स्टेशन
-सेक्टर 4
-सेक्टर 5
-सेक्टर 7
-सेक्टर 9
-सेक्टर 10
-सेक्टर 11
-सेक्टर 12
-सेक्टर 33,
-सेक्टर 34
-सेक्टर 37 सी
-सेक्टर 37डी
-सेक्टर 51
-सेक्टर 81,
-सेक्टर 115।

इसके अलावा, बूस्टिंग स्टेशनों सहित सेक्टर 42 से 74 और बादशाहपुर तक फैले क्षेत्र भी प्रभावित होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *