Haryana Crime News: मेरी पत्नी ने मेरा नाश कर दिया…युवक ने पहले बनाया वीडियो और फिर लगा ली फांसी

मेरी पत्नी ने मेरा नाश कर दिया...युवक ने पहले बनाया वीडियो और फिर लगा ली फांसी

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत में एक युवक के आत्महत्या का मामला सामने आया है। युवक ने मरने पहले अपनी एक वीडियो बनाया। जिसमें वह यह कह रहा है कि उसकी पत्नी और उसके ससुराल वालों ने उसका नाश कर दिया और उसका सबकुछ ले गए। इससे वह काफी परेशान है और आत्महत्या कर रहा है। इस सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी ते मुताबिक, यह घटना बलराज नगर की है। यहां रहने वाले बिजेंद्र ने सुमन नाम की महिला से लव मैरिज की थी। सुमन के पहली शादी से भी दो बच्चे हैं। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद सुमन, उसके बेटे और उसके परिजनों ने बिजेंद्र को परेशान करना शुरू कर दिया। जिसके चलते वह तनाव में रहने लगा था। शुक्रवार रात को बिजेंद्र ने सुसाइड पहले अपने फोन में वीडियो बनाया। जिसमें उसने अपनी पत्नी सुमन, उसके बच्चों, अपनी साली बहन और साले पर आरोप लगाया कि सभी ने मिलकर उसे बहुत परेशान कर दिया है। इस वजह से वह मरने के लिए मजबूर हो गया है। युवक ने कहा कि वह उसके सारे पैसे और सबकुछ ले गए।

 

वीडियो बनाकर लगा ली फांसी

खबरों की मानें, मरने से पहले युवक ने वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक बिजेंद्र की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरी पत्नी ने मेरा नाश कर दिया और मेरा सबकुछ ले लिया। वह तनाव में था और उसने आत्महत्या कर ली।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *