Haryana Crime News: हरियाणा में फौजी ने की नर्स गर्लफ्रेंड की हत्या, बोरे में डालकर नदी में फेंकी लाश, पुछताछ में हुआ चौकानें वाला खुलासा

Haryana Crime News: हरियाणा के फतेहाबाद में फरवरी महीने में हुई नर्स की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक फौजी को गिरफ्तार किया है। फौजी और नर्स दोनों में प्रेम प्रसंग था। फौजी से नर्स शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी वजह से आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया और उसकी हत्या के बाद लाश को बोरे में डालकर नदी में फैंक दिया।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

बता दें कि 15 फरवरी को रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्गर नदी में बोरी में शव मिला। मृतक युवती की पहचान 24 वर्षीय गोशा के रूप में की थी। परिजनों ने तब बताया कि उनकी बेटी टोहाना के एक अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर काम करती है और 4 तारीख को वह घर से यह कहकर गई थी कि उसकी 24 घंटे की ड्यूटी है। 5 तारीख को वो वापस नहीं आई तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी।

 

बाद में शव मिलने के बाद हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी थी। अब जाकर पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। जब आरोपी से पुछताछ की गई तो मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ। उसने बताया कि युवती के साथ उसके संबंध थे। लेकिन वह शादीशुदा है।

 

उसने बताया कि दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। बाद में वह सेना में चला गया और लड़की अस्पताल में नर्स लग गई थी। दोनों के बीच बातचीत जारी रही, जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। ऐसे में युवती के परिजन उसकी शादी करवाना चाहते थे। तभी युवती ने उसपर शादी का दबाव बनाया। जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या की प्लानिंग की।

 

पुलिस के अनुसार उसने बताया कि 4 फरवरी को वह युवती को फतेहाबाद में फिल्म दिखाने के बहाने अपनी कार में टोहाना से ले आया था। जहां रास्ते में उसने युवती की चुन्नी और चार्जर की तार से उसका गला घोंट दिया और फिर उसे बोरी में डालकर घग्घर में फेंक दिया। फिलहाल आज पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि उससे और गहनता से पूछताछ की जा सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *