Haryana News: हरियाणा के इन गांव में दौड़ेगी दिल्ली की इलेक्ट्रिक बस, लोगों का सफर होगा आसान, ये होगा रूट

electric bus

Haryana News: हरियाणा वासियों को दिल्ली सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। ऐसे में अब 15 साल बाद एक बार फिर हरियाणा के गांवों में दिल्ली की इलेक्ट्रिक बस दौड़ते हुए नजर आएगी। हरियाणा में झज्जर के गांव गुभाना-माजरी में डीटीसी बस सेवा शुरू की गई है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने गुभाना गांव के लिए 848 नंबर के विस्तारित रूट पर बस को हरी झंडी दिखाई है। 15 साल बाद इस सेवा को एक बार फिर से शुरु किया गया है। जिससे लोग काफी खुश है। परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत नजफगढ़ से बस में बैठकर गांव गुभाना के पहुंचे। यहां उन्होंने गुभाना-माजरी से नजफगढ़, तिलक नगर दिल्ली तक DTC बसों की शुरुआत को हरी झंडी दिखाई।

इसके बाद मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि यह लंबे समय से लंबित मांग थी। जब मैं गुभाना गया, तो लोगों ने मुझे बताया कि दिल्ली जैसी उचित कनेक्टिविटी नहीं है। दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हमने सार्वजनिक परिवहन को मजबूत किया है। अब लोगों को बस पकड़ने के लिए 2 किलोमीटर पैदल नहीं चलना पड़ेगा। इससे गुभाना और आसपास के गांवों की महिलाओं के लिए चीजें आसान हो जाएंगी। वहीं इसको लेकर मंत्री कैलाश गहलोत अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी एक पोस्ट शेयर कर हरियाणा वासियों को बधाई भी दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *