Haryana News: हरियाणा के हांसी में MLA पर तानी पिस्तौल, ट्रक यूनियन की जमीन के विवाद में पहुंचे थे विधायक

BJP MLA Vinod Bhayana: हरियाणा के हांसी में BJP विधायक विनोद भ्याना पर पिस्टल तानने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक ट्रक यूनियन के विवाद में पहुंचे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन पर पिस्टर तान दी और उन्हें गोली मारने की कोशिश की। हालांकि, लोगों की भीड़ को देखते हुए बदमाश मौके पर पिस्टल छोड़कर फरार हो गए।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक,हांसी में तोशाम रोड पर वक्फ बोर्ड की करीब छह हजार गज जमीन है। इस पर 100 साल से ट्रक यूनियन ने कब्जा किया हुआ था। 16 साल पहले 4 लोगों ने जमीन को लीज पर लिया था। वह इसका किराया भी भर रहे थे। 5 दिन पहले प्रशासन ने ट्रक यूनियन से कब्जा छुटवा लिया। प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में ट्रक यूनियन और ऑटो मिस्त्रियों ने शनिवार सुबह अपनी दुकानें बंद रखीं। इसके बाद ट्रक यूनियन ने हांसी के विधायक विनोद भयाना से संपर्क किया। उनकी समस्या को जानने के लिए विधायक मौके पर पहुंचे।

 

 

लोगों ने पत्थर मारकर गिराई बदमाश की पिस्तौल

आरोप है कि जब विधायक ने मिट्टी के ढेर पर चढ़कर दीवार की दूसरी ओर देखा और वहां मौजूद लोगों को अपने पास बुलाया। आरोप है कि इसी दौरान एक बदमाश ने विधायक पर दोनाली बंदूक तान दी। आरोप है कि इसी दौरान एक अन्य युवक भी पिस्तौल लेकर युवक के पास आया और उसने भी विधायक पर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने युवक के हाथ पर पत्थर मार दिया। इससे उसकी पिस्टल नीचे गिर गई। इसके बाद दोनों आरोपी भीड़ को देखकर मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *