Haryana News: हरियाणा में जबरन शराब पिलाकर पत्नी की हत्या, चाकू से घाव करके भरा तंबाकू, पति गिरफ्तार

हरियाणा में जबरन शराब पिलाकर पत्नी की हत्या, चाकू से घाव करके भरा तंबाकू

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी को पहले जबरन शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके जख्मों को तंबाकू से भर दिया। जिसके बाद पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक आरोपी पति अजय शराब पीने का आदी है। इसी वजह से अजय का पत्नी राखी से आए दिन झगड़ा होता रहता था। वहीं इस मामले में मृतका राखी के भाई अमन ने बताया कि उसकी बहन की शादी गुरुग्राम के सोहना कस्बे की पहाड़ कॉलोनी के रहने वाले अजय से हुई थी। शादी के बाद उनके 3 बच्चे हुए। अजय शराब पीने का आदी है और अपना सारा पैसा शराब पर ही खर्च कर देता है। इसी वजह से राखी उसे शराब पीने पर टोकती थी।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात भी आरोपी अजय ने शराब पी रखी थी। इस दौरान पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद अजय ने गुस्से में आकर पहले पत्नी को जबरदस्ती शराब पिला दी। फिर चाकू से उसके शरीर पर 4-5 वार कर दिए। यही नहीं, उसे तड़पाने के लिए जख्मों में तंबाकू भर दिया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *