Haryana news : हरियाणा में मासूम के साथ दरिंदगी की कोशिश, बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया 50 साल का शख्स

Haryana News: हरियाणा के हिसार से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां नारनौंद के एक गांव में ढाई साल की मासूम के साथ 50 साल के शख्स ने दुष्कर्म करने की कोशिश की।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया था। इस मामले में बच्ची के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार को एसपी मकसूद अहमद ने अरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। साथ ही इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक नारनौंद क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले 50 साल के व्यक्ति ने ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

 

परिजन बच्ची को ढूंढते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। तब उन्होनें देखा आरोपी बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। मासूम के साथ आरोपी अश्लील हरकतें भी कर रहा था। परिजनों को वहां देख वह फरार हो गया, जिसके बाद इस मामले में पुलिस को परिजनों ने सूचना दी। परिजनों की शिकायत पर 10 जुलाई को नारनौद थाना पुलिस ने पोक्सो व भारतीय न्याय संहिता की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *