Haryana Weather Update: हरियाणा में 25 अगस्त तक नहीं होगी अच्छी बारिश, हल्की बूंदाबांदी से और बढ़ेगी उमस, जानें आज के मौसम का हाल

हरियाणा में 25 अगस्त तक नहीं होगी अच्छी बारिश, हल्की बूंदाबांदी से और बढ़ेगी उमस, जानें आज के मौसम का हाल

Haryana Weather Update: हरियाणा में 25 अगस्त तक अच्छी बारिश की संभावना नहीं है। जिसकी वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। हालांकि, इस बीच आसमान में बादल छाए रहेंगे और कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दरअसल, प्रदेश के कई जिलों में गुरुवार की शाम मौसम अचानक बदल गया और आसमान में काले बादल छाए। लेकिन, अच्छी बारिश नहीं हुई। हल्की बूंदाबांदी के बाद कुछ ही देर में बाद ही मौसम सामान्य हो गया। इस दौरान कुछ समय के लिए 11 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चली। लेकिन कुछ समय बाद बादल छट गए। हालांकि इस बीच कई जिलों में बारिश की बौछार देखने को मिली। इससे अधिकतम तापमान 33.5 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।  मौसम विभाग का कहना है कि हरियाणा के ऐसे हालात अभी 25 अगस्त तक रहने के आसार हैं। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी झेलनी पड़ेगी।

मौसम विभाग की मानें, तो प्रदेश में अभी 25 अगस्त तक अच्छी बारिश के आसार नहीं हैं। इस बीच अलग-अलग जगहों पर छिटपुट बूंदाबांदी हो सकती है। हालांकि, इस बूंदाबांदी से उमस और बढ़ने की संभावना है।

आज के तापमान की बात करें तो आज हरियाणा का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वहीं 24 अगस्त को प्रदेश का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री के आस-पास दर्ज किया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *